27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

VIDEO : पत्‍नी संग को ”मार्गरिटा…” की स्‍क्रीनिंग में पहुंचे आमिर…

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान जल्‍द ही कल्कि कोचलीन की आगामी फिल्‍म ‘मार्गरिटा विद अ स्ट्रॉ’ की स्पेशल स्क्रीनिंग में नजर आये. उनके साथ उनकी पत्‍नी किरण राव भी इस मौके पर दिखीं. दोनों इस स्‍कीनिंग के दौरान बेहद उत्‍साहित नजर आये. इस फिल्‍म का निर्देशन शेनाली बोस ने किया है. स्पेशल स्क्रीनिंग के मौके पर […]

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान जल्‍द ही कल्कि कोचलीन की आगामी फिल्‍म ‘मार्गरिटा विद अ स्ट्रॉ’ की स्पेशल स्क्रीनिंग में नजर आये. उनके साथ उनकी पत्‍नी किरण राव भी इस मौके पर दिखीं. दोनों इस स्‍कीनिंग के दौरान बेहद उत्‍साहित नजर आये. इस फिल्‍म का निर्देशन शेनाली बोस ने किया है.

स्पेशल स्क्रीनिंग के मौके पर बॉलीवुड के और भी कई सेलीब्रिटी शामिल हुए.इस फिल्‍म को वर्ल्‍ड लेवल पर काफी सराहना मिली है. फिल्‍म में कल्कि का किरदार भी एकदम अलग है. कल्कि के साथ मौके पर श्रद्धा कपूर भी मौजूद थी.

आपको बता दें कि ‘मार्गरिटा विद अ स्ट्रॉ’ में कल्कि एक सेरेब्रल पाल्सी की शिकार लड़की का किरदार निभा रही हैं. फिल्म में कल्कि के अलावा सयानी गुप्ता और रेवती भी नजर आयेंगी. आमिर को यह फिल्‍म बेहद पसंद आई है इसलिए वे फिल्‍म की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. फिल्‍म 17 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्‍तक देगी.

आमिर खान इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘दंगल’ को लेकर खासा व्‍यस्‍त है. इस फिल्‍म के लिए डन्‍होंने अपना वजन बढ़ाया है और शा‍काहारी भी बन गये हैं. साथ ही इस फिल्‍म में वे चार बेटियों के पिता का किरदार निभायेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें