31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मल्लिका की ”डर्टी पॉलिटिक्स” के प्रदर्शन को लेकर राजस्थान विधानसभा में हंगामा

जयपुर : राजस्थान विधान सभा में आज भारतीय जनता पार्टी के विधायक रामलाल शर्मा ने मल्लिका शेरावत की फिल्म ‘डर्टी पॉलिटिक्‍स’ में राजस्थान विधान सभा का दृश्य दिखाये जाने पर फिल्म के निर्माता के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की.संसदीय कार्य मंत्री राजेन्द्र राठौड ने सदन को आश्वस्त किया कि फिल्म में विधानसभा के द्वार […]

जयपुर : राजस्थान विधान सभा में आज भारतीय जनता पार्टी के विधायक रामलाल शर्मा ने मल्लिका शेरावत की फिल्म ‘डर्टी पॉलिटिक्‍स’ में राजस्थान विधान सभा का दृश्य दिखाये जाने पर फिल्म के निर्माता के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की.संसदीय कार्य मंत्री राजेन्द्र राठौड ने सदन को आश्वस्त किया कि फिल्म में विधानसभा के द्वार का चित्रण करने पर कानून सम्मत कार्रवाई की जाएगी.

उन्होंने शर्मा की ओर से इस सम्बन्ध में शून्यकाल में उठाए गए मुद्दे पर हस्तक्षेप करते हुए कहा कि अगर वास्तव में कोई ऐसी फिल्म बनी है, जिसमें राज्य विधानसभा के द्वार का चित्रण किया गया है तो सरकार जांच करवाकर उचित कार्रवाई सुनिश्चित करेगी.

शर्मा ने यह मामला उठाते हुए कहा कि डर्टी पॉलीटिक्स फिल्म में राजस्थान विधान सभा को दिखाया गया है यह चिन्ताजनक है, सरकार को फिल्म के निर्माता के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए.गौरतलब है कि डर्टी पॉलीटिक्स फिल्म राजस्थान के एक नेता के आपत्तिजनक संबंधों पर आधारित है. फिल्म का निर्देशन केसी बोकाडिया ने किया है. फिल्म में अभिनेत्री मल्लिका शेरावत और अभिनेता ओम पुरी मुख्य भूमिका में है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें