38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

”दिल धड़कने दो” में अनिल कपूर का फर्स्‍टलुक जारी…

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता ‘झक्‍कास’ अनिल कपूर की आगामी फिल्‍म ‘दिल धड़कने दो’ का फर्स्‍टलुक जारी हो गया है. इस फिल्‍म में वे एक उम्रदराज शख्‍स मिस्‍टर मेहरा का किरदार निभा रहे हैं. इस फिल्‍म को जोया अख्‍तर डायरेक्‍ट कर रही हैं. फिल्‍म की कहानी रीमा कागती ने लिखी है. फिल्‍म 5 जून 2015 को […]

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता ‘झक्‍कास’ अनिल कपूर की आगामी फिल्‍म ‘दिल धड़कने दो’ का फर्स्‍टलुक जारी हो गया है. इस फिल्‍म में वे एक उम्रदराज शख्‍स मिस्‍टर मेहरा का किरदार निभा रहे हैं. इस फिल्‍म को जोया अख्‍तर डायरेक्‍ट कर रही हैं. फिल्‍म की कहानी रीमा कागती ने लिखी है. फिल्‍म 5 जून 2015 को रिलीज होगी.

इस फिल्‍म में अनिल कपूर के अलावा कई बड़े दिग्‍गज कलाकार नजर आयेंगे. जिनमें प्रियंका चोपड़ा, अनुष्‍का शर्मा, फरहान अख्‍तर और रनवीर सिंह शामिल हैं. इस फिल्‍म को लेकर जोया खासा उत्‍साहित हैं. फिल्‍म को फर्स्‍टलुक पहले ही जारी कर दिया गया था. जिसमें सभी एक्‍टर-एक्‍टर्स बीच के किनारे बैठे नजर आये थे.

फिल्म की कहानी एक पंजाबी फैमिली के क्रूज पर जाने की है. फिल्म की शूटिंग पिछले साल बार्सिलोना और भारत में हो चुकी है. यह फिल्‍म एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी है.

अनिल के इस लुक की काफी तारीफ हो रही है. ऐसा नहीं हैं कि वे पहली बार एक उम्रदराज शख्‍स के रूप में दिखाई देंगे. इससे पहले भी वे कई फिल्‍मों में ऐसा रोल निभा चुके हैं. दर्शक भी उनकी इस फिल्‍म का खासा इंतजार कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें