38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मल्ल्‍िका की ”Dirty Politics” की रिलीज पर रोक

मल्लिका शेरावत की आने वाली फिल्‍म ‘डर्टी पॉलि‍टिक्‍स’ की रिलीज पर रोक लगा दी गयी है. पटना हाई कोर्ट ने फिल्‍म में एक सीन पर आपत्ति जतायी है. दरअसल फिल्‍म के एक सीन में मल्लिका ने अपने बदन को तिरंगे झंडे से लपेट रखा है. अदालत ने फिल्‍म पर यह कहते हुए रोक लगा दिया […]

मल्लिका शेरावत की आने वाली फिल्‍म ‘डर्टी पॉलि‍टिक्‍स’ की रिलीज पर रोक लगा दी गयी है. पटना हाई कोर्ट ने फिल्‍म में एक सीन पर आपत्ति जतायी है.
दरअसल फिल्‍म के एक सीन में मल्लिका ने अपने बदन को तिरंगे झंडे से लपेट रखा है. अदालत ने फिल्‍म पर यह कहते हुए रोक लगा दिया है कि जबतक फिल्‍म से इस विवादित सीन को नहीं हटाया जाएगा तबतक फिल्म को रिलीज नहीं होने दिया जा स‍कता.
याचिकाकर्ता का आरोप है कि फिल्‍म में इस तरह का सीन राष्‍ट्रध्‍वज का अपमान है. इसीलिए ऐसी फिल्‍म देशभावना के खिलाफ है. कोर्ट ने दोनों पक्ष की बात सुनकर सेंसेर बोर्ड और संबंधित प्रशासन को नोटिस भी जारी किया है.
अदालत के निर्देश के बाद पुलिस ने मल्लिका पर राष्‍ट्रीय गौरव अपमान निवारण अधिनियम 1971 के तहत मामला दर्ज किया है. मल्‍ल‍िका शेरावत के खिलाफ हैदराबद के रहने वाले दो लोगों कादिर और समीउददीन ने एक स्थानीय मजिस्ट्रेट अदालत से शिकायत की थी.
यह फिल्‍म 6 मार्च को होली के दिन रिलीज होने वाली है. इससे पहले भी फिल्‍मकी रिलीज के तारीख बढ़ चुकी है. डर्टी पॉलिटिक्‍स पहले 13 फरवरी को रिलीज होने वाली थी. फिल्‍म के निर्देशक केसी बोकाडिया हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें