20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

”लीला” में ”सत्‍यम शिवम सुंदरम” की रूपा बनेंगी सनी लियोन

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन अपनी आने वाली फिल्‍म ‘एक पहेली लीला’ के जरिये बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा रहीं जीनत अमान की याद दिलाने वाली हैं. 1978 में राज कपूर के निर्देशन में बनी फिल्‍म सत्‍यम शिवम सुंदरम में अभिनेत्री जीनत अमान की भूमिका अबतक लोगों के जेहन में है. इस फिल्‍म में जीनत […]

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन अपनी आने वाली फिल्‍म ‘एक पहेली लीला’ के जरिये बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा रहीं जीनत अमान की याद दिलाने वाली हैं. 1978 में राज कपूर के निर्देशन में बनी फिल्‍म सत्‍यम शिवम सुंदरम में अभिनेत्री जीनत अमान की भूमिका अबतक लोगों के जेहन में है. इस फिल्‍म में जीनत अमानके बोल्ड अवतार ने खूब सुर्खियां बटोरी थी.
इस खबर की पुष्टि एक अंग्रेजी अखबार ने की है. सत्‍यम शिवम सुंदरम में पतली सफेद साड़ी में लिपटी जीनत अमान की तरह अब सनी लियोन भी नजर आएंगी. फर्क इतना होगा कि सनी जीनत की तरह टॉपलेस नहीं होंगी.
फिल्‍म ‘एक पहेली लीला’ के निर्देशक बॉबी खान ने बताया कि सत्‍यम शिवम सुंदरम में जीनत की खूबसूरती को बेहतरीन तरीके से दर्शाया गया है. बॉबी ने बताया कि जब उन्‍होंने इस लुक के बारे में सनी से बात की तो वह तुरंत तैयार हो गयीं.
फिल्‍म में सनी अलग-अलग किरदारों में नजर आने वाली हैं. इस फिल्‍म में सनी के ऑपोजिट जय भानुशाली, रजनीश दुग्गल, मोहित अहलावत और जस अरोड़ा हैं. फिल्‍म 10 अप्रैल को रिलीज होने वाली है. फिल्‍म का ट्रेलर 6 जनवरी को रिलीज किया गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें