29.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बॉक्‍स ऑफिस : ”रॉय” पर ”MSG” का दबदबा,अब ”बदलापुर” की बारी…

डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह की विवादास्पद फिल्म ‘MSG : द मेसेंजर’ बॉक्‍स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है. उसी दिन रणबीर कपूर और अर्जुन कपूर की फिल्‍म ‘रॉय’ भी रिलीज हुई थी. वहीं राम रहीम की फिल्‍म ‘राय’ को पछाड़ती नजर आ रही है. दर्शकों का ज्‍यादा रूझान राम […]

डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह की विवादास्पद फिल्म ‘MSG : द मेसेंजर’ बॉक्‍स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है. उसी दिन रणबीर कपूर और अर्जुन कपूर की फिल्‍म ‘रॉय’ भी रिलीज हुई थी. वहीं राम रहीम की फिल्‍म ‘राय’ को पछाड़ती नजर आ रही है. दर्शकों का ज्‍यादा रूझान राम रहीम की फिल्‍म की ओर दिखाई दे रहा है.

वहीं सूत्रों की माने तो वर्ल्ड कप के दिनों में भी फिल्म ‘MSG’ की अभी तक 32.18 करोड़ की कमाई कर ली है वहीं ‘रॉय’ ने अभी तक तीन दिन में 24.65 करोड़ की कमाई की है. बड़े सितारों के होने के बावजूद फिल्‍म पिछड़ती जा रही है. फिल्‍म में जैकलीन के डांस का भी तड़का लगा है. दर्शकों पने फिल्‍म के गानों को पहले ही अच्‍छा रिस्‍पांस दिया था.

वहीं सूत्रों का कहना है कि फिल्‍म ‘रॉय’ की कमजोर कमाई का कारण कहानी है. कहानी में कोई जोर नहीं है. वहीं तो MSG की करोड़ों की कमाई की वजह है राम रहीम के अनगिनत अनुयायी जिन्होंने फिल्म की एडवांस बुकिंग पहले से ही करवा रखी थी. वहीं आम जनता ने फिल्‍म को लेकर कोई खास दिलचस्‍पी नहीं दिखाई है.

वहीं इसी हफ्ते 20 फरवरी को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हो रही है. फिल्‍म ‘बदलापुर’ में वरुण धवन ने मुख्‍य भूमिका निभाई है. अब देखना दिलचस्‍प होगा कि तीनों फिल्‍मों में से कौन सी फिल्‍म सुपरहिट होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें