26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जानिये कितनी रही ”रॉय” की बॉक्‍स ऑफिस कमाई

हाल ही में रिलीज हुई फिल्‍म ‘रॉय’ ने बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छी ओपनिंग की है. फिल्‍म दर्शकों को पसंद आ रही हैं. फिल्‍म ने दो दिनों में 21.56 करोड़ की कमाई कर ली है. फिल्‍म में रणबीर कपूर, अर्जुन रामपाल और जैकलीन फर्नाडीज ने मुख्‍य भूमिका निभाई है. फिल्‍म के गाने दर्शकों को पसंद आ […]

हाल ही में रिलीज हुई फिल्‍म ‘रॉय’ ने बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छी ओपनिंग की है. फिल्‍म दर्शकों को पसंद आ रही हैं. फिल्‍म ने दो दिनों में 21.56 करोड़ की कमाई कर ली है. फिल्‍म में रणबीर कपूर, अर्जुन रामपाल और जैकलीन फर्नाडीज ने मुख्‍य भूमिका निभाई है. फिल्‍म के गाने दर्शकों को पसंद आ रहे हैं शायद यहीं कारण है कि सिनेमाघरों के बाहर दर्शकों की भीड़ देखी जा रही है.

रिलीज के दिन फिल्‍म ने लगभग 10.40 करोड़ की कमाई की वहीं दिन यानी शनिवार को फिल्म ने लगभग 11.16 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. कुल मिलाकर फिल्‍म ने 21.56 करोड़ की कमाई कर ली है.

किसी भी फिल्‍म के लिए रविवार का दिन कमाई के लिए अच्‍छा माना जाता है लेकिन भारत-पाक्स्तिान के मैच का असर फिल्‍म पर भी पड़ा.फिल्‍म की कमाई का एक और कारण यह हो सकता है कि फिल्‍म में रणबीर ने चोर की भूमिका निभाई है और जैकलीन ने फिल्‍म ‘किक’ से खासा सुर्खियां बटोरी थी. वहीं अर्जुन लंबे समय बाद नजर आये थे.

फिल्‍म के डायरेक्‍टर विक्रमजीत सिंह भी दर्शकों के रिस्‍पांस से बेहद खुश हैं. उनका कहना है कि फिल्‍म के प्रति दर्शकों को रिस्‍पासं देखकर अच्‍छा लग रहा है. मैं बेहद खुश हूं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें