28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ऐश्‍वर्या एक बेमिसाल अभिनेत्री है : सनी लियोनी

बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री सनी लियोन इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘एक पहेली लीला’ को लेकर खासा व्‍यस्‍त हैं. इस फिल्‍म में सनी ने ऐश्‍वर्या-सलमान के गाने ‘ढोली तारो…’ गाने पर जमकर डांस किया है. उनका कहना है कि ऐश्‍वर्या ने इस गाने में बहुत अच्‍छा डांस किया है. फिल्‍म का ट्रेलर लॉन्‍च हो चुका है. […]

बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री सनी लियोन इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘एक पहेली लीला’ को लेकर खासा व्‍यस्‍त हैं. इस फिल्‍म में सनी ने ऐश्‍वर्या-सलमान के गाने ‘ढोली तारो…’ गाने पर जमकर डांस किया है. उनका कहना है कि ऐश्‍वर्या ने इस गाने में बहुत अच्‍छा डांस किया है. फिल्‍म का ट्रेलर लॉन्‍च हो चुका है. ट्रेलर को दर्शकों का जबरदस्‍त रिस्‍पांस भी मिला है.

सनी ने एक इंटरव्‍यू के दौरान बताया कि,’ ऐश्‍वर्या एक समझदार और काबिल अभिनेत्री हैं. मुझे ऐसा लगता है कि मेरी डांसिंग और एक्टिंग स्किल्‍स उनसे आधी है. मैंने जब ‘ढोली तारो…’ में उनका डांस देखकर घबरा गई थी. मुझे लग रहा था कि मैं कर ही नहीं पाउंगी. उन्‍होंने इस गाने में बहुत अच्‍छा परफॉर्म किया है. मैंने इस गाने के लिए बहुत मेहनत की है. उम्‍मीद है दर्शकों को यह पसंद आयेगा.

इस फिल्‍म में सनी सेमी क्‍लासिकल डांस करती भी नजर आयेंगी. इस गाने को जानीमानी कोरियोग्राफर सरोज खान ने कोरियोग्राफ किया है. इस फिल्‍म को बॉबी खान ने डायरेक्‍ट किया है. फिल्‍म में सनी के अलावा जय भानुशाली भी मुख्‍य भूमिका में हैं.

इस फिल्‍म में सनी तीन किरदार निभा रही है. फिल्‍म में वे बिदांस राजस्‍थानी बोलती नजर आयेंगी. वहीं सनी का कहना है कि दर्शकों को फिल्‍म पसंद आयेगी. फिल्‍म अप्रैल में रिलीज होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें