35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ऐश्‍वर्या की ”जज्‍बा” की शूटिंग शुरू, वकील के किरदार में आयेंगी नजर…

बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन के फैंस की लिस्‍ट तो बहुत लंबी है और वे उनके दोबारा कमबैक की खबरों को सुनकर बेहद खुश होंगे. जी हां ऐश्‍वर्या ने संजय गुप्‍ता की आगामी फिल्‍म ‘जज्‍बा’ की शूटिंग शुरू कर दी है. दर्शक भी फिर से फिल्‍मों में उनकी एक झलक पाने को कायल […]

बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन के फैंस की लिस्‍ट तो बहुत लंबी है और वे उनके दोबारा कमबैक की खबरों को सुनकर बेहद खुश होंगे. जी हां ऐश्‍वर्या ने संजय गुप्‍ता की आगामी फिल्‍म ‘जज्‍बा’ की शूटिंग शुरू कर दी है. दर्शक भी फिर से फिल्‍मों में उनकी एक झलक पाने को कायल हैं. आपको बता दें कि 4 फरवरी को ‘जज्‍बा’ के सेट पर ऐश कर दूसरा दिन था.

फिल्‍म की शूटिंग के दौरान ऐश ने लैदर ब्‍लैक जैकेट और ब्‍लैक जींस पहनी थी. ऐश एक वकील का किरदार निभाती नजर आयेंगी. वहीं फिल्‍म में उनके आपोजिट इमरान खान होंगे जो एक संस्‍पेंड पुलिस अफसर की भूमिका में दिखाई देंगे. शूटिंग के पहले दिन के बाद संजय ने ट्विटर पर ऐश की फोटो पोस्‍ट की थी.

इस तस्‍वीर में ऐश पीछे से दिख रही थीं. वहीं संजय ने लिखा कि,’ मैं जानता हूं आप जानना चाहते होंगे कि ऐश के साथ शूटिंग कैसी चल रही हैं, तो मैं आपको बताना चाहता हूं कि शूटिंग जबरदस्त रही.’ ‘जज्‍बा’ को लेकर फैंस तो उत्‍साहित हैं ही खुद ऐश भी खासा उत्‍साहित हैं. यह एक एक्‍शन-ड्रामा फिल्‍म होगी. इस फिल्‍म में ऐश्‍वर्या के अलावा शबाना आजमी, अनुपम खेर, अतुल कुलकर्णी और सिद्दार्थ कपूर मुख्‍य भूमिकाओं में होंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें