26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

”हैप्‍पी न्‍यू ईयर” के लिए सर्वश्रेष्‍ठ अभिनेता का हकदार नहीं : शाहरुख खान

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख का कहना है कि वह फिल्‍म ‘हैप्‍पी न्‍यू ईयर’ के लिए सर्वश्रेष्‍ठ अभिनेता के लिए पुरस्‍कार के हकदार नहीं हैं. शाहरुख ने पिछले साल इस फिल्‍म में काम किया था. फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर धमाकेदार 200 करोड़ से ज्‍यादा की कमाई की थी. फिल्‍म एक हास्‍य-ड्रामा फिल्‍म थी. शाहरुख […]

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख का कहना है कि वह फिल्‍म ‘हैप्‍पी न्‍यू ईयर’ के लिए सर्वश्रेष्‍ठ अभिनेता के लिए पुरस्‍कार के हकदार नहीं हैं. शाहरुख ने पिछले साल इस फिल्‍म में काम किया था. फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर धमाकेदार 200 करोड़ से ज्‍यादा की कमाई की थी. फिल्‍म एक हास्‍य-ड्रामा फिल्‍म थी.

शाहरुख का मानना है कि इस फिल्‍म के लिए उन्‍हें सर्वश्रेष्‍ठ अभिनेता तो दूर , बेस्‍ट एक्‍टर के लिए नामांकित भी नहीं किया जाना चाहिए. शाहरुख को हाल ही में एक पुरस्‍कार समारोह में फिल्‍म ‘हैप्‍पी न्‍यू ईयर’ के लिए सर्वश्रेष्‍ठ अभिनेता का पुरस्‍कार दिया गया है.

उन्‍होंने आगे कहा कि,’ पिछले साल कई अभिनेताओं ने अच्‍छा काम किया और खुद को साबित किया है. फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छी कमाई की है लेकिन बतौर अभिनेता मैंने फिल्‍म में कोई खास कमाल नहीं किया .

शाहरुख ने अपने शुरूआती दिनों के बारे में बताते हुए कहा कि,’ मुझे अपने करियर के शुरुआती दौर में काफी पुरस्कार मिल चुके हैं लिहाजा मेरे लिए यह महत्वपूर्ण है. मुझे पुरस्कार मिले या न मिले लेकिन मैं आज भी पुरस्कार समारोह का हिस्सा बने रहना चाहता हूं, क्योंकि फिल्मी करियर की शुरुआत में मुझे इन्हीं पुरस्कारों ने आत्मविश्वास दिया था.

फिल्‍म में शाहरुख के अलावा दीपिका पादुकोण ने मुख्‍य भूमिका निभाई थी. फिल्‍म दर्शकों को बेहद पसंद आई थी. फिल्‍म को फराह खान ने निर्देशित किया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें