30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जानिये प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में फिल्‍म ”MSG” के बारे में क्‍या कहा गुरमीत राम रहीम ने

सिरसा के धार्मिक संगठन डेरा सच्‍चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम की फिल्‍म ‘मैसेंजर ऑफ गॉड’ विवादों में फंस गई है. आज गुड़गांव में फिल्‍म का प्रीमियर रखा गया था. लेकिन इस पर रोक लगा दी गई. वहीं फिल्‍म के अभिनेता गुरमीत राम रहीम ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस आयोजित की. इस दौरान उन्‍होंने अपनी फिल्‍में […]

सिरसा के धार्मिक संगठन डेरा सच्‍चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम की फिल्‍म ‘मैसेंजर ऑफ गॉड’ विवादों में फंस गई है. आज गुड़गांव में फिल्‍म का प्रीमियर रखा गया था. लेकिन इस पर रोक लगा दी गई. वहीं फिल्‍म के अभिनेता गुरमीत राम रहीम ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस आयोजित की. इस दौरान उन्‍होंने अपनी फिल्‍में के बारे में कई बातें रखी. आप भी जानिये विवादों में घिर आई फिल्‍म के बारे में क्‍या कहा डेरा सच्‍चा र्सादा के प्रमुख ने….

1 गुरमीत राम रहीम ने फिल्‍म के बारे में कहा कि फिल्‍म पर कुछ भी बोलने से पहले फिल्‍म देख तो लें. इसके बाद आप अपना कोई भी तर्क-वितर्क दे सकते है.

2. भगवान को सभी लोग अलग-अलग नाम से पुकारते हैं. हमने कहीं भी कोई धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाला कोई काम नहीं किया है. हमने तो यही कहा है कि हम केवल एक इंसान हैं.

3 एक सवाल को जवाब देते हुए गुरमीत राम रहीम ने कहा कि अंग्रेजी कपड़े पहनने से कोई भगवान नहीं हो जाता.भगवान सबके दिमाग में होता है.

4 फिल्‍म की दो लाइनें और कुछ शब्‍द म्‍यूट कर दिये गये है.

5 हमने लोकहित को ध्‍यान में रखकर इस फिल्‍म का निर्माण किया है. यूथ को फिल्‍में ज्‍यादा पसंद आती है इसलिए हमने फिल्‍म को सहारा लिया.

6 ‘मैंसेजर ऑफ गॉड’ का मतलब है एक फकीर को भगवान द्वारा दिया गया संदेश. हमने भी एक अच्‍छा संदेश देने की कोशिश इस फिल्‍म के माध्‍यम से की है.

7 फिल्‍म में अंधविश्‍वास प्रकट करता कोई दृश्‍य नहीं हैं. दर्शकों को फिल्‍म पसंद आयेगी.

8 उनका मानना है कि देश की युवा पीढ़ी ड्रग्स और कई तरह के नशों में लिप्त है. इससे उन्हें बाहर निकालने के लिए और उन तक यह संदेश पहुंचाने के लिए यह रास्ता अपनाया गया है.

वहीं फिल्‍म का हरियाणा में जबरदस्‍त विरोध हो रहा है. पंजाब के कई थियेटरों में इस फिल्‍म का प्रदर्शन नहीं होगा. वहीं खबरों के अनुसार फिल्‍म को हरी झंडी मिलने से नाराज सेंसर बोर्ड की अध्‍यक्ष लीला सैमसन ने अपने पद से इस्‍तीफा दे दिया है. फिल्‍म के गाने भी गुरमीत राम रहीम ने ही गाये हैं. फिल्‍म विरोध प्रदर्शन के बीच 18 फरवरी को रिलीज होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें