31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चशमिशों की लिस्ट में अब रणबीर भी शामिल

बॉलीवुड में इनदिनों ‘चशमिश’ बनने का ट्रेंड चल पड़ा है. बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर अपनी आगामी फिल्‍म ‘जग्‍गा जासूस’ में चश्‍मा पहने नजर आयेंगे. फिल्‍म का पोस्‍टर आउट हो चुका है. इससे पहले रणबीर की ही फिल्‍म ‘ये जवानी है दीवानी’ में दीपिका पादुकोण ने चश्‍मा पहना था. ‘चशमिश’ बनना अब एक फैशन भी बन […]

बॉलीवुड में इनदिनों ‘चशमिश’ बनने का ट्रेंड चल पड़ा है. बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर अपनी आगामी फिल्‍म ‘जग्‍गा जासूस’ में चश्‍मा पहने नजर आयेंगे. फिल्‍म का पोस्‍टर आउट हो चुका है. इससे पहले रणबीर की ही फिल्‍म ‘ये जवानी है दीवानी’ में दीपिका पादुकोण ने चश्‍मा पहना था. ‘चशमिश’ बनना अब एक फैशन भी बन गया है. वहीं फिल्‍म में रणबीर के आपोजिट कैटरीना कैफ नजर आयेंगी. इससे पहले दोनों फिल्‍म ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ में काम कर चुके हैं.

फिल्‍म ‘किक’ में जैकलीन फर्नाडीज ने भी ‘चशमिश’ लुक अपनाया था. दर्शकों ने उन्‍हें फिल्‍म में खासा पसंद किया था. फिल्‍म में सलमान खान भी मुख्‍य भूमिका में थे. फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर सुपरहिअ साबित हुई थी. जैकलीन ने चश्‍मे वाले लुक में खासा सुर्खियां बटोरी.

Undefined
चशमिशों की लिस्ट में अब रणबीर भी शामिल 4

फिल्‍म ‘2 स्‍टेटस’ में अर्जुन कपूर ‘चशमिश’ वाले लुक में नजर आये थे. फिल्‍म में आलिया भट्ट ने भी मुख्‍य भूमिका निभाई थी. अर्जुन ने कॉलेज के एक लड़के का किरदार निभाया था. फिल्‍म चेतन भगत के उपन्‍यास पर बनी थी. अर्जुन के लुक की काफी तारीफ हुई थी.

Undefined
चशमिशों की लिस्ट में अब रणबीर भी शामिल 5

फिल्‍म ‘ये जवानी है दीवानी’ में दीपिका पादुकोण ने भी ‘चशमिश’ वाले लुक से वाहवाही लूटी थी. फिल्‍म में रणबीर कपूर भी मुख्‍य भूमिका में थे. वहीं दीपिका के बाद रणबीर भी दर्शकों के सामने नये लुक में नजर आनेवाले हैं.

Undefined
चशमिशों की लिस्ट में अब रणबीर भी शामिल 6

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें