30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कई बॉलीवुड कलाकारों के ”कमबैक” का साल रहा वर्ष 2014

नयी दिल्ली : बॉलीवुड में इस साल अपने समय में मशहूर रही कई फिल्‍मी हस्तियों ने कमबैक किया. जिनमें रेखा, माधुरी दीक्षित, रानी मुखर्जी और गोविंदा जैसे कई सितारे शामिल हैं. पिछले वर्ष ‘कृष 3’ में अतिथि भूमिका निभाने वाली रेखा इस साल उनके किरदार के ही इर्द गिर्द बुनी गई ‘सुपर नानी’ में नजर […]

नयी दिल्ली : बॉलीवुड में इस साल अपने समय में मशहूर रही कई फिल्‍मी हस्तियों ने कमबैक किया. जिनमें रेखा, माधुरी दीक्षित, रानी मुखर्जी और गोविंदा जैसे कई सितारे शामिल हैं. पिछले वर्ष ‘कृष 3’ में अतिथि भूमिका निभाने वाली रेखा इस साल उनके किरदार के ही इर्द गिर्द बुनी गई ‘सुपर नानी’ में नजर आईं.

रानी मुखर्जी के लिए भी यह साल खास रहा क्योंकि लंबे समय से उनके साथी रहे निर्देशक आदित्य चोपडा से उन्होंने शादी की और ‘मर्दानी’ फिल्म से कमबैक करके अपनी उपस्थिति दर्ज कराई. मानव तस्करी के विषय पर आधारित इस फिल्म में पुलिस अफसर के रानी के किरदार को लोगों ने खूब सराहा.

गोविंदा ने एक तरफ जहां अक्षय कुमार की ‘हॉलीडे : ए सोल्जर इज नेवर ऑफ ड्यूटी’ में अतिथि भूमिका निभाई वहीं दूसरी तरफ उनकी दो फिल्में ‘हैप्पी एंडिंग’ और ‘किल दिल’ प्रदर्शित हुईं. ‘हैप्पी एंडिंग’ में वे अपने चिरपरिचित मसखरे अंदाज में नजर आए और’किल दिल’ में उन्होंने नकारात्मक भूमिका अदा की.

‘धक धक गर्ल’ माधुरी ने इस साल ‘डेढ इश्किया’ से फिल्म जगत में वापसी की. इससे पहले उन्होंने 2007 में आखिरी बार ‘आजा नच ले’ में अभिनय किया था और पिछले साल ‘ये जवानी है दीवानी’ में उनके आइटम गाने ‘घाघरा’ ने अपनी धमक को महसूस कराया था.

माधुरी की इस साल आई दूसरी फिल्म ‘गुलाब गैंग’ से 90 के दशक की मशहूर अदाकारा जूही चावला ने भी बडे पर्दे पर वापसी की. हमेशा कॉमिक और रोमांटिक किरदार निभाने वाली जूही ने इस फिल्म में नकारात्मक किरदार अदा किया. वहीं अगले साल काजोल और ऐश्वर्या राय बच्चन के बडे पर्दे पर लौटने के कयास लगाए जा रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें