25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गौहर खान ही नहीं ये अभिनेत्रियां भी हुई हैं छेड़छाड़ व बदसलूकी की शिकार

मशहूर अभिनेत्री और रियलिटी शो ‘बिगबॉस 7’ की विजेता रह चुकीं गौहर खान को ‘इंडियाज रॉ स्टार’ की शूटिंग के दौरान एक युवक ने थप्पड़ मार दिया. वहीं मौके पर मौजूद लोगों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. गौहर खान इस शो को होस्‍ट करती हैं. वहां मौजूद लोगों ने बताया कि उस […]

मशहूर अभिनेत्री और रियलिटी शो ‘बिगबॉस 7’ की विजेता रह चुकीं गौहर खान को ‘इंडियाज रॉ स्टार’ की शूटिंग के दौरान एक युवक ने थप्पड़ मार दिया. वहीं मौके पर मौजूद लोगों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. गौहर खान इस शो को होस्‍ट करती हैं. वहां मौजूद लोगों ने बताया कि उस युवक ने थप्पड़इसलिए मारा, क्‍योंकि उनका मानना है कि मुसलमान होने के बावजूद वे अश्लील कपड़े पहनती हैं और अश्‍लील गानों पर डांस करती हैं.

बॉलीवुड अभिनेत्री और मेरठ लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार रहीं नगमा को एक सभा के दौरान बदसलूकी का शिकार होना पड़ा था. वे देहलीगेट के जली कोठी इलाके में सभा करने पहुंची थी. जैसे ही नगमा सभा के लिए पहुंचीं, भीड बेकाबू हो गई और हंगामा शुरू हो गया. भीड में नगमा से बदसलूकी भी की गई, जिसके बाद नगमा भडक उठीं और बदसलूकी करने वाले को थप्पड जड दिया था. इसके बाद नगमा सभा बीच में ही छोडकर चली गईं थी.

छेड़छाड़ ङोलने वालों में अभिनेत्री जयाप्रदा और केंद्रीय मंत्री बन चुकीं स्‍मृति ईरानी का भी नाम शामिल है. यूपी विधानसभा चुनावों में जया रामपुर सीट से सपा प्रत्याशी थीं. उन्होंने चुनाव आयोग से उनके क्षेत्र में अश्लील पोस्टर और सीडी बांटे जाने की शिकायत की थी. जया यहां से चुनाव हार गईं, लेकिन इस घटना से उनकी छवि पर गहरा प्रभाव डाला था. वहीं दक्षिण भारतीय फिल्‍मों की जानीमानी अभिनेत्री नवनीत कौर राणा भी ऐसी हरकत की शिकार हुई थी. उनकी आपत्तिजनक तस्‍वीरें कुछ लोगों ने वाट्सअप पर अपलोड कर दिया था.

वर्ष 2013 में मलयालम और हिंदी फिल्मों की अभिनेत्री श्वेता मेनन भी छेड़छाड़ की शिकार हुईं थी. श्वेता ने कांग्रेस सांसद एन. पीताम्बरा कुरूप पर कोल्लम पुलिस थाने में छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया था. इस एक्ट्रेस ने अमरावती पुलिस स्टेशन में अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज भी कराया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें