25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मनोज वाजपेयी बोले, तब्‍बू के साथ काम करने को लेकर उत्‍साहित हूं

बॉलीवुड अभिनेता मनोज वाजपेयी अपनी आगामी फिल्‍म में अभिनेत्री तब्‍बू के साथ काम करने को लेकर खासा उत्‍साहित हैं. उनका कहना है कि,’ वह बहुत बेहतरीन अभिनेत्री हैं. मैं इस फिल्‍म का सहनिर्माता भी हूं.’ फिलहाल इस फिल्‍म का नाम अभी फाईनल नहीं किया गया है. वहीं मनोज ने फिल्‍म के बारे में आगे बताया […]

बॉलीवुड अभिनेता मनोज वाजपेयी अपनी आगामी फिल्‍म में अभिनेत्री तब्‍बू के साथ काम करने को लेकर खासा उत्‍साहित हैं. उनका कहना है कि,’ वह बहुत बेहतरीन अभिनेत्री हैं. मैं इस फिल्‍म का सहनिर्माता भी हूं.’ फिलहाल इस फिल्‍म का नाम अभी फाईनल नहीं किया गया है.

वहीं मनोज ने फिल्‍म के बारे में आगे बताया कि,’ मैं फिल्‍म के बारे में कोई ज्‍यादा बात नहीं करना चाहता. हां यह एक रहस्‍य-रोमांच से भरी फिल्‍म होगी. फिल्‍म का निर्देशन मुकुल अभ्‍यंकर कर रहें हैं.

मनोज वाजपेयी इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘तेवर’ के प्रमोशन को लेकर भी व्‍यस्‍त हैं. ‘तेवर’ में सोनाक्षी सिन्‍हा और अर्जुन कपूर मुख्‍य भूमिकाओं में हैं. फिल्‍म में मनोज नेगेटिव भूमिका में नजर आयेंगे. फिल्‍म के निर्माता बोनी कपूर हैं. इससे पहले भी बोनी कपूर और मनोज वाजपेयी फिल्‍म ‘बेवफा’ में साथ काम कर चुके हैं.

मनोज का कहना है कि इस फिल्‍म ‘तेवर’ से उन्‍हें काफी उम्‍मीदें है और दर्शकों को यह फिल्‍म पसंद आयेगी. मनोज ने इससे पहले तब्बू के साथ साल 2000 में रिलीज फिल्म ‘घात’ में काम किया था. अब वे दोबारा तब्‍बू के साथ काम करने को लेकर खासा उत्‍साहित है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें