35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”फितूर” में रेखा का नया लुक

बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री रेखा ने फिल्‍म ‘फितूर’ की शूटिंग शुरु कर दी है. फिल्‍म की शूटिंग श्रीनगर के निशात बाग में की गई. फिल्‍म में रेखा के अलावा आदित्‍य रॉय कपूर और कैटरीना कैफ मुख्‍य भूमिकाओं में हैं. वहीं फिल्‍म में रेखा ने बरगंडी कलर का बिग भी पहना है. फिल्‍म एक चित्रकार नूर […]

बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री रेखा ने फिल्‍म ‘फितूर’ की शूटिंग शुरु कर दी है. फिल्‍म की शूटिंग श्रीनगर के निशात बाग में की गई. फिल्‍म में रेखा के अलावा आदित्‍य रॉय कपूर और कैटरीना कैफ मुख्‍य भूमिकाओं में हैं. वहीं फिल्‍म में रेखा ने बरगंडी कलर का बिग भी पहना है.

फिल्‍म एक चित्रकार नूर की कहानी है जो फिरदौस से प्‍यार करता है पर आधारित है. फिल्‍म में नूर का किरदार आदित्‍य रॉय कपूर ने निभाया है जबकि फिरदौस की भूमिका में कैटरीना कैफ नजर आयेंगी. रेखा ने फिल्‍म में एक अमीर बेगम का किरदार निभा रही हैं. फिल्‍म की कहानी चार्ल्‍स डिकेंस की ‘द ग्रेट एक्‍सपेक्‍टशन्‍स’ पर आधारित है.

फिल्‍म को अभिषेक कपूर डायरेक्‍ट कर रहे हैं. इससे पहले अभिषेक फिल्‍म ‘काइ पो चे’ को डायरेक्‍ट कर चुके हैं. फिल्‍म के प्रोड्यूसर सिद्धार्थ रॉय कपूर है. रेखा इससे पहले फिल्‍म ‘सुपर नानी’ में नजर आई थीं. फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर पिट गई थी. लंबे अर्से बाद वे अब अपनी दूसरी फिल्‍म में नजर आयेंगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें