29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शाहरूख-ऐश्‍वर्या एकसाथ करेंगे बडे पर्दे पर कमबैक

दर्शकों के लिए खुशखबरी है कि बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान और जानीमानी अभिनेत्री ऎश्वर्या राय बच्चन फिर एक बार सिल्‍वर स्‍क्रीन पर रोमांस कर सकते है. इन दोनों को लेकर फिल्‍म बनाएंगे बॉलीवुड के इंटरटेनर नंबर वन निर्देशक रोहित शेट्टी. आपको बतो दें कि रोहित ने पिछले वर्ष शाहरूख को लेकर फिल्‍म ‘चेन्नई […]

दर्शकों के लिए खुशखबरी है कि बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान और जानीमानी अभिनेत्री ऎश्वर्या राय बच्चन फिर एक बार सिल्‍वर स्‍क्रीन पर रोमांस कर सकते है. इन दोनों को लेकर फिल्‍म बनाएंगे बॉलीवुड के इंटरटेनर नंबर वन निर्देशक रोहित शेट्टी.

आपको बतो दें कि रोहित ने पिछले वर्ष शाहरूख को लेकर फिल्‍म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ बनायी थी. जिसने टिकट खि़डकी पर 226 करो़ड रूपये की कमाई की थी. दर्शकोंको यह फिल्‍म बहुत पसंद आई थी. फिल्‍म में शाहरूख खान और डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण ने धमाल मचाया था.
‘चेन्नई एक्सप्रेस’ की सफलता के बाद शाहरूख ने रोहित शेट्टी के साथ फिर से काम करने का निर्णय लिया था. अब चर्चा है कि रोहित शेट्टी अब शाहरूख के साथ फिर से फिल्म बनाने की तैयारी कर रहे है. बॉलीवुड में यह चर्चा है कि इस फिल्म में शाहरूख के अपोजिट ऎश्वर्या राय काम कर सकती है.
शाहरूख और ऐश्‍वर्या राय की जोडी को दर्शकों ने पहले भी बहुत पसंद किया था. दोनों ने इससे पहले एकसाथा जोश, मोहब्बते और देवदास में काम किया है. फिलहाल इन दिनों शाहरूख खान फराह खान निर्देशितफिल्‍म ‘हैप्‍पी न्‍यू ईयर’ को लेकर खासा व्‍यस्‍त है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें