33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सैक्‍स रैकेट में सामने आया एक और अभिनेत्री का नाम

हिंदी फिल्म ‘मकडी’ की अभिनेत्री श्वेता बसु के सेक्स रैकेट में गिरफ्तार होने के बाद एक अभिनेत्री का नाम सामने आया है. जी हां दिव्‍या श्री नामक साउथ इंडियन अभिनेत्री देह व्यापार के आरोप में पकडी गई है. एक वेबसाइट के अनूसार आंध्र प्रदेश के गुंटूर से दिव्या श्री नाम की साउथ इंडियन अभिनेत्री को […]

हिंदी फिल्म ‘मकडी’ की अभिनेत्री श्वेता बसु के सेक्स रैकेट में गिरफ्तार होने के बाद एक अभिनेत्री का नाम सामने आया है. जी हां दिव्‍या श्री नामक साउथ इंडियन अभिनेत्री देह व्यापार के आरोप में पकडी गई है.

एक वेबसाइट के अनूसार आंध्र प्रदेश के गुंटूर से दिव्या श्री नाम की साउथ इंडियन अभिनेत्री को पुलिस ने सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया है. जानकारी के अनुसार पुलिस को वहां एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट चलने की सूचना मिली थी और जब पुलिस ने वहां एक घर पर छापा मारा तो ये अभिनेत्री रंगे हाथों पकड़ी गई.

वहीं खबर यह भी मिल रही है कि दिव्या श्री के साथ कई और अभिनेत्रियां और मॉडल भी गिरफ्तार की हुई हैं. पुलिस सूत्रों का दावा है कि इस रैकेट को चलाने में अभिनेता पवन कुमार का भी अहम रोल था.

पुलिस इस मामले को गंभीरता से इस बात का पता लगाने की कोशिश करेगी कि इस रैकेट को भी वही लोग तो नहीं चला रहे थे, जिसमें पिछले हफ्ते हैदराबाद से अभिनेत्री श्वेता बसु रंगे हाथ पकड़ी गई थी.

वहीं पिछले हफते के गिरफतार होने के बाद श्‍वेता का कहना है कि वह अपने साथ इस धंधे में जुडे लोगों का खुलासा कर सकती है. इसके बाद ही पता चल पाएगा कि इस धंधे में नामी गिरामी लोगों का नाम सामने आएगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें