''बाजीराव सिंघम'' पर भारी पडी ''शिवानी शिवाजीराव''

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

रानी मुखर्जी की हालिया रिलीज फिल्‍म 'मर्दानी' ने अपनी रिलीज के पहले वीकेंड में 15 करोड की कमाई कर ली है. यशराज फिल्‍म्‍स के बैनर तले बनने वाली इस फिल्‍म ने अपनी रिलीज के महज तीन दिन के अंदर करीब 15 करोड की कमाई की है. यह फिल्‍म शुरुआती दिनों में बाक्‍सऑफिस पर धीमी नजर आयी लेकिन रानी मुखर्जी अभिनित इस फिल्‍म ने बॉलीवुड में अपने दमदार कटेंट और रानी के प्रभावशाली अभि‍नय के लिए वाहवाही जरूर बटोर ली है. फिल्‍म में रानी ने क्राइम ब्रांच की सीनियर इंस्‍पेक्‍टर का रोल किया है. शिवानी शिवाजी राव अकेले ही लडकियों की ट्रैफिकिंग करने वाले वाले माफिया गैंग को पकडती है और उसके छक्‍के छुडाते हुए दिखती है.

दूसरी तरफ रोहित शेट्टी निर्देशि‍त फिल्‍म 'सिंघम रिटर्न्‍स' की पहले दिन की कमाई 32 करोड रुपये रही. इस फिल्‍म ने विदेशों तक अपने एक्‍श्‍ान सिक्‍वेंस के लिए वाहवाही लूटी. खुद सिल्‍वेस्‍टर स्‍टेलॉन ने इस फिल्‍म को इंडियन रैम्‍बो कहा.

मर्दानी में रानी मुखर्जी की जबरदस्‍त भूमिका:

रानी मुखर्जी की भूमिका और अभिनय से प्रभावित आमिर खान ने ट्विट कर लोगों से इस फिल्‍म को देखने की अपील की.वहीं बॉलीवुड की यम्‍मी-मम्‍मी शिल्‍पा शेट्टी ने भी इस फिल्‍म में रानी की तारीफ करते हुए कहा कि य‍ह बहुत ही शानदार फिल्‍म है. सभी को यह फिल्‍म एक बार जरुर देखना चाहिए. निर्देशक करण जौहर ने फिल्‍म को दमदार बताया और फिल्‍म में रानी की जबरदस्‍त भूमिका को काफी सराहा. वहीं अभिनेता और गायक अलि अब्‍बास जाफर ने भी फिल्‍म को प्रभावशाली बताया.

देखना यह है कि क्राइम इंस्‍पेक्‍टर शिवानी शिवाजीराव लोगों पर अपना प्रभाव छोडने के साथ-साथ बाक्‍सऑफिस पर भी अपनी पहचान बना पाती है र डीसीपी बाजीराव सिंघम अकेले ही बाक्‍सऑफिस पर पैसों की बरसात करता है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें