38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सीएम शिवराज सिंह को भा गई मर्दानी, राज्‍य में होगी टैक्‍स फ्री

मध्‍यप्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को रानी मुखर्जी की हालिया प्रदर्शित फिल्‍म ‘मर्दानी’ बहुत पसंद आई है. शिवराज सिंह चौहान ने इस फिल्‍म को देखकर मध्‍यप्रदेश में इस फिल्‍म को टैक्‍स फ्री करने की भी घोषणा की. मुख्‍यमंत्रीरविवार को अपने परिवार के साथ भोपाल के एक मॉल में फिल्‍म देखने गए हुए थे. फिल्‍म […]

मध्‍यप्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को रानी मुखर्जी की हालिया प्रदर्शित फिल्‍म ‘मर्दानी’ बहुत पसंद आई है. शिवराज सिंह चौहान ने इस फिल्‍म को देखकर मध्‍यप्रदेश में इस फिल्‍म को टैक्‍स फ्री करने की भी घोषणा की.

मुख्‍यमंत्रीरविवार को अपने परिवार के साथ भोपाल के एक मॉल में फिल्‍म देखने गए हुए थे. फिल्‍म देखकर श्री चौहान ने ट्विटर पर लि‍खा कि लंबे समय के बाद मैंने अपने परिवार के साथ कोई फिल्‍म देखी है. इस फिल्‍म में बच्चियों के ट्रैफिकिंग जैसी बुराई को बेहतरीन तरीके से दिखाया गया है. यह समाजिक बुराई है जिसे खत्‍म करने की जरूरत है.

शिवराज सिंह ने फिल्‍म में रानी मुखर्जी के अभिनयकी भी तारीफ करते हुए कहा कि मैंरानी मुखर्जी को उनकी जबरदस्‍त भूमिका के लिए बधाई देता हूं साथ ही उन्‍होंने फिल्‍म के निर्माता आदित्‍य चोपडा को भी इतनी अच्‍छी फिल्‍म का निर्माण करने के लिए सराहा.

मुख्‍यमंत्री ने कहा कि लडकियों और महिलाओं की ट्रैफिकिंग एक बहुत बडी समस्‍या है जिसे समाज से हटाने की आवश्‍यक्‍ता है. इसे मर्दानी फिल्‍म में बडे ही अव्‍छे तरीके से दिखाया गया है. उन्‍होंने फिल्‍म को पूरे मध्‍यप्रदेश राज्‍य में टैक्‍स फ्री करने की भी घोषणा की.

आमिर ने भी की मर्दानी की तारीफ

बॉलीवुड के मिस्‍टर परफैक्‍शनिस्‍ट आमिर खान को रानी मुखर्जी की हालिया रिलीज फिल्‍म ‘मर्दानी’ काफी पसंद आयी है. इस बात की जानकारी आमिर ने अपने ट्विटर हैंडिल पर दी. आमिर ने फिल्‍म की तारीफ करते हुए बताया कि कल ही उन्‍होंने यह फिल्‍म देखी है और यह सभी को देखनी चाहिए.

https://twitter.com/aamir_khan/statuses/503813372576428033

आमिर ने फिल्‍म में रानी की तारीफ भी की है और फिल्‍म में विलेन की भूमिका कर रहे ताहिर भासिन के काम की भी सराहना की. आमिर ने बताया कि यह किसी केभी साथ हो सकता है. इसीलिए यह फिल्‍म देखकर सीख लेनी चाह‍िए.

गौरतलब है कि निर्देशक प्रदीप सरकार द्वारा निर्देशित फिल्‍म ‘मर्दानी’ बीते शुक्रवार को पर्दे पर आई है. फिल्‍म में मुख्‍य भूमिका में रानी मुखर्जी, जीशु सेनगुप्‍ता और ताहिर भासिन हैं.ताहिर इस फिल्‍म से अपने एक्‍टिंग करियर की शुरुआत कर रहे हैं.

फिल्‍म की कहानी छोटी बच्चियों की ट्रैफिकिंग पर आधारित है. फिल्‍म में रानी मुखर्जी ने अपना दमदार अभिनय द‍िखाया है. रानी ने इस फिल्‍म में क्राइम ब्रांच की सीनियर इंस्‍पेक्‍टर का रोल किया है. फिल्‍म एक सोशल मैसेज देता है कि किस तरह लडकियां अपने अंदर की मर्दानी को जगाकर समाज की बुराई से लड सकती है.

फिल्‍म का निर्माण यशराज फिल्‍म्स के बैनर तले हुआ है, इसके निर्माता रानी के पति आदित्‍य चोपडा ने किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें