36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पहले ही दिन ”किक” पर भारी पडी की ”सिंघम रिटर्न्स”

शुक्रवार को रिलीज हुई अजय देवगन, करीना कपूर और अमोल गुप्‍ते अभिनित फिल्‍म ‘सिंघम रिटर्न्स’ ने अपने रिलीज के पहले ही दिन बॉक्‍स्‍आफिस पर अच्‍छी खासी कमाई कर ली है. खबरों के मुताबिक इस फिल्‍म ने शुक्रवार को करीब 30 करोड की कमाई की है. रोहित शेट्टी निर्देशित इस फिल्‍म ने सलमान खान की ईद […]

शुक्रवार को रिलीज हुई अजय देवगन, करीना कपूर और अमोल गुप्‍ते अभिनित फिल्‍म ‘सिंघम रिटर्न्स’ ने अपने रिलीज के पहले ही दिन बॉक्‍स्‍आफिस पर अच्‍छी खासी कमाई कर ली है. खबरों के मुताबिक इस फिल्‍म ने शुक्रवार को करीब 30 करोड की कमाई की है. रोहित शेट्टी निर्देशित इस फिल्‍म ने सलमान खान की ईद के मौके पर रिलीज फिल्‍म ‘किक’ के पहले दिन के कलेक्‍शन को भी पीछे कर दिया है. ट्रेड गुरू तरण आदर्श के मुताबिक ‘किक’ ने पहले दिन 26.40 करोड की कमाई की थी, जिसका रिकार्ड अजय देवगण की धमाकेदार एक्‍शन फिल्‍म ने पहले ही दिन के कलेक्श्‍न के साथ तोड दिया है.

68वें स्‍वतंत्रता दिवस के दिन रिलीज हुई इस फिल्‍म ने देश के सबसे ज्‍यादा गंभीर मुद्दे भ्रष्‍टाचार को दिखाया है. फिल्‍म में दिखाया गया है कि किस तरह से एक ईमानदार पुलिस ऑफिसर भ्रष्टाचार के खिलाफ लडता है. ‘सिंघमरिटर्न्स’ 2011 में आयी फिल्‍म ‘सिंघम’ का सिक्‍वल है. इस फिल्‍म में भी एक छोटे से गांव में रहने वाला पुलिस ऑफिसर बाजीराव सिंघम भ्रष्‍ट लोगों से लडता है.

फिल्‍म की कहानी

गोलमाल सिरीज, चेन्‍नई एक्‍सप्रेस और सिंघम जैसी शानदार फिल्‍म बनाने वाले निर्देशक रोहित शेट्टी ने इसबार भी दर्शकों के पसंद के हिसाब से सिंघम के सिक्‍वल ‘सिंघम रिर्टन्‍स’ में भी एक्‍शन, जबरदस्‍त डाइलॉग और रोमांस का तडका लगाते हुए एक इंटरटेन्‍मेंट फिल्‍म का कांबो तैयार किया है. फिल्‍म मुख्‍य रूप से देश के भ्रष्‍टचार के खिलाफ उठाई गई एक आवाज है. फिल्‍म में अजय देवगन भ्रष्‍ट नेताओं को सबक सिखाते दिख्‍ा रहे हैं. फिल्‍म मुंबई शहर की कहानी पर आधारित है.

जहां बाजीराव सिंघम को एक धर्मगुरु(अमोल गुप्‍ते) की सुरक्षा की जिम्‍मेदारी दी जाती है. सुरक्षा के दौरान सिंघम को कुछ ऐसी परिस्थितियों से गुजरता है कि उसे अपने पुलिस के पद से इस्तिफा देना पडता है और बाद में वह कानून को अपने हाथ मे लेकर देश से भ्रष्‍ट नेताओं का सफाया करता है. फिल्‍म में करीना कपूर की कुछ खास भूमिका नहीं हैं उन्‍हें फिल्‍म में शो पीस की तरह पेश कीया गया है.

कुल मिलाकर कहा जाय तो फिल्‍म का पूरा दारोमदार अजय देवगन के ही कंधें पर टिका है. फिल्‍म एक अच्‍छी इंटरटेन्‍मेंट पीस है. जबरदस्‍त एक्‍शन के साथ रोहित शेट्टी ने गाडियों को उडाने वाला अपने फेवरिट सीन्‍स का भी पूरा इस्‍तेमाल कीया है. रोहित को दर्शकों के टेस्‍ट के बारे में अव्‍दी तरह से पता है. इसीलिए एक बार फिर डनहों ने अपने नये प्रोजेक्‍ट के साथ प्रयोग किया है. देखना है कि उनकी यह फिल्‍म बॉक्‍सऑफिस पर पिछली फिल्‍म के 200 करोडी क्‍लब में अपनी इंट्री करा पाता है की नहीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें