28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”मैरीकॉम” हो सकती है टैक्स फ्री

मुंबई: ओलंपिक पदक विजेता मुक्केबाज मैरीकॉम के जीवन पर आधारित फिल्म ‘मैरीकॉम’ के निर्माता को फिल्‍म को टैक्स फ्री कराने के प्रयास में लगे हैं. बॉलीवुड की अदाकारा प्रियंका चोपडा ने इस फिल्‍म में मुक्‍केबाज मैरीकॉम की भूमिका निभाई है.देखें तस्‍वीरें… वॉयकॉम 18 के मुख्य परिचालक अधिकारी ‘सीओओ’ अजित अंधारे ने कल रात यहां संवाददाताओं […]

मुंबई: ओलंपिक पदक विजेता मुक्केबाज मैरीकॉम के जीवन पर आधारित फिल्म ‘मैरीकॉम’ के निर्माता को फिल्‍म को टैक्स फ्री कराने के प्रयास में लगे हैं. बॉलीवुड की अदाकारा प्रियंका चोपडा ने इस फिल्‍म में मुक्‍केबाज मैरीकॉम की भूमिका निभाई है.
देखें तस्‍वीरें…

वॉयकॉम 18 के मुख्य परिचालक अधिकारी ‘सीओओ’ अजित अंधारे ने कल रात यहां संवाददाताओं से कहा, ‘इसे टैक्स फ्री कराने के लिए हम कडा प्रयास कर रहे हैं. हम सेंसर प्रक्रियाओं से गुजर रहे हैं. आशा है कि यदि सब कुछ सही रहा तो हम जल्द ही अच्छी खबर साझा करेंगे,हमें आशा है कि यह जल्द ही आएगी’.

महाराष्ट्र, बिहार, उत्तर प्रदेश जैसे कई राज्यों ने फरहान अख्तर की मुख्य भूमिका वाली ‘भाग मिल्खा भाग’ को टैक्स फ्री कर दिया था. यह फिल्म फ्लाइंग सिख के नाम से मशहूर मिल्खा सिंह के जीवन पर आधारित थी. फिल्म के संगीत को जारी करने के कार्यक्रम में मैरी अपने पति के.ओनलर कौम के साथ आईं थीं. कार्यक्रम में फिल्म की स्टारकास्ट भी मौजूद थी. मैरी को उम्मीद है कि फिल्म मणिपुर में भी रिलीज की जाएगी.

मैरी ने कहा, ‘वे लोग (फिल्म निर्माता) निश्चित रुप से फिल्म को मणिपुर में रिलीज करने की कोशिश कर रहे हैं. सरकार भी इसके लिए प्रयास कर रही है. अगर हमें अनुमति मिल जाती है तो यह सुखद होगा. ‘उन्होंने कहा, कई सालों से कोई भी मणिपुर के बारे में नहीं जानता था.मेरे ओलंपिक पदक जीतने के बाद लोगों को पता चला कि मणिपुर कहां है. फिल्म के बाद मुझे लगता है कि और ज्यादा लोग इस बारे में जानेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें