33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

और अर्जुन की गोद में बैठ गईं दीपिका

अपनी आने वाली फिल्‍म ‘फाईंडिग फेनी’ के म्‍यूजिक लांच के मौके पर एक्‍सप्रेस गर्ल दीपिका अपने को-स्‍टार अर्जुन कपूर की गोद में दिखीं. दरअसल हुआ यूं कि म्‍यूजिक लांच के मौके पर दीपिका को कोई अच्‍छी सीट ना मिलने पर वो बालीवुड के गुंडे अर्जुन कपूर की गोद को ही अपने लिए परफैक्‍ट प्‍लेस समझकर […]

अपनी आने वाली फिल्‍म ‘फाईंडिग फेनी’ के म्‍यूजिक लांच के मौके पर एक्‍सप्रेस गर्ल दीपिका अपने को-स्‍टार अर्जुन कपूर की गोद में दिखीं. दरअसल हुआ यूं कि म्‍यूजिक लांच के मौके पर दीपिका को कोई अच्‍छी सीट ना मिलने पर वो बालीवुड के गुंडे अर्जुन कपूर की गोद को ही अपने लिए परफैक्‍ट प्‍लेस समझकर बैठ गईं.

दीपिका के इस कदम से मीडिया की नजरें उनके उपर ही टिक गईं. हलांकि अर्जुन कपूर कैमरे के सामने थोडा असहज महसूस कर रहे थे. मौके पर दीपिका फ्लोरल प्रिंट की खूबसूरत स्‍ट्रैपलेस ड्रेस में नजर आईं जबकि अर्जुन काले रंग के टीसर्ट पर चेकर्ड जैकेट के साथ नीले रंग की डेनिम में दिखे.

सांग लांच के इवेंट पर दीपिका और अर्जुन आपस में काफी मसगूल भी नजर आए. होमी अदजानिया निर्देशित ‘फाईंडिंग फेनी’ में दीपिका और अर्जुन की कैमिस्‍ट्री पर्दे पर दिखने वाली है. लेकिन फिल्‍म के निर्देशक म्‍यूजिक लांच के दौरान दीपिका और अर्जुन की ऑफस्‍क्रीन कैमिस्‍ट्री से कोई गुरेज करते न‍हीं दिखे.

यह फिल्‍म पांच लोगों की जिंदगी के एक दिन के सफर पर आधारित है जिसमें नसरूद्दीन शाह के बचपन के प्‍यार को ढूंढने के लिए सभी एक ट्रिप पर निकलते हैं. फिल्‍म के मुख्‍य किरदारों में नसुरूद्दीन शाह, दीपिका पादुकोण, अर्जुन कपूर, डिंपल कपाडिया और पंकज कपूर हैं. यह फिल्‍म 21 सितंबर को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने वाली है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें