गजराज राव की इस बात से चिढ़ जाती थीं नीना गुप्‍ता

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

नयी दिल्ली : “शुभ मंगल ज्यादा सावधान” भले ही दो युवकों (आयुष्मान खुराना और जितेंद्र कुमार) की प्रेम कहानी हो लेकिन प्रशंसकों के लिए फिल्म में नीना गुप्ता और गजराज राव की जोड़ी मुख्य आकर्षण होगी. इसके पहले फिल्म “बधाई हो” में नीना गुप्ता और गजराज राव की जोड़ी को दर्शकों ने बहुत सराहा था.

अधेड़ दंपति के किरदार में नीना गुप्ता और गजराज राव के रोमांस ने 2018 की फिल्म “बधाई हो” की सफलता में बहुत योगदान दिया था. अब यब सिनेमाई जोड़ा एक बार फिर बड़े पर्दे पर अभिनय का वही जादू बिखेरने की तैयारी में है.

नीना मानती हैं कि समय के साथ पर्दे पर उनकी केमिस्ट्री बेहतर हुई है. उन्होंने कहा, “ ‘बधाई हो' के दौरान गजराज बहुत चुपचाप और अलग-थलग रहते थे. वह सीन के दौरान हर बात की अनुमति मांगते थे जैसे ‘नीना जी क्या मैं आपकी गोद में सिर रख लूं या क्या मैं ये कर सकता हूं?' इससे शुरूआत में मुझे बहुत चिढ़ होती थी. लेकिन बाद में जब हमने अभ्यास करना शुरू किया तो यह आसान हो गया.'

उन्‍होंने आगे कहा,' अब हम दोनों मजाक में एक-दूसरे की टांग खींचते हैं. अब हम एक दूसरे के प्रति सहज हो चुके हैं. अब हम एक दूसरे के अभिनय में सहयोग करते हैं और हमारी सहजता पर्दे पर हमारी केमिस्ट्री बनकर उभरेगी.”

“शुभ मंगल ज्यादा सावधान” में नीना एक ऐसी महिला सुनैना के किरदार में है जो अपने पति की छत्रछाया में रहने के बावजूद जो भी चाहिए वह सब पा लेती है. उन्होंने कहा, “सुनैना उन गृहणियों में से है जिनके घर का हर निर्णय पुरूष करते हैं लेकिन वह बहुत चालाकी से अपने मन की करवा लेती है.”

राष्ट्रीय नाट्य विद्यालय से स्नातक 60 वर्षीया नीना कहती हैं कि इस किरदार को निभाने के लिए उन्हें काफी कुछ अलग हट कर सोचना पड़ा. नवोदित निर्देशक हितेश कैवल्य की फिल्म “शुभ मंगल ज्यादा सावधान” शुक्रवार को सिनेमाघरों में आएगी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें