27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पति Virat Kohli से दूर होते ही भावुक हुईं Anushka Sharma, कही ये दिल छू लेनेवाली बात

भारतीय क्रिकेट कप्‍तान विराट कोहली के नेतृत्‍व में न्‍यूजीलैंड गई टीम इंडिया ने अब टेस्‍ट सीरीज के लिए कमर कस ली है. विराट के साथ इस टूर पर उनकी पत्‍नी और बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अनुष्‍का शर्मा भी उनके साथ थीं. हालांकि अब वह भारत लौट आई हैं. लेकिन लगता है विराट से दूरी अनुष्‍का सहन नहीं […]

भारतीय क्रिकेट कप्‍तान विराट कोहली के नेतृत्‍व में न्‍यूजीलैंड गई टीम इंडिया ने अब टेस्‍ट सीरीज के लिए कमर कस ली है. विराट के साथ इस टूर पर उनकी पत्‍नी और बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अनुष्‍का शर्मा भी उनके साथ थीं. हालांकि अब वह भारत लौट आई हैं. लेकिन लगता है विराट से दूरी अनुष्‍का सहन नहीं कर पा रही है और उन्‍हें बेहद मिस कर रही हैं.

अनुष्‍का ने विराट से दूर होते ही इंस्‍टाग्राम पर एक सेल्‍फी पोस्‍ट की है जिसमें वह विराट संग नजर आ रही हैं. इस पोस्‍ट के साथ अनुष्‍का ने एक भावुक मैसेज भी शेयर किया है. इस तसवीर में यह जोड़ी बेहद प्‍यारी लग रही है.

अनुष्‍का ने कैप्‍शन में लिखा,’ तुम सोचते होंगे कि समय के साथ-साथ गुडबाय कहना आसान हो जाता है. लेकिन ऐसा बिल्‍कुल भी नहीं होता.’ इस तसवीर में अनुष्‍का, विराट से कुछ दूरी पर बैठी हुई हैं और विराट की क्लिक पर स्‍माइल देती नजर आ रही हैं.

दरअसल अनुष्‍का को अपने प्रोजेक्‍ट की वजह से मुंबई लौट कर आना पड़ा है. खबरों की मानें तो अनुष्‍का मुंबई में मंगलवार से शुरू हो रहे फेमिना ब्यूटी अवॉर्ड्स में रेड कारपेट पर शिरकत करेंगी. वह बॉलीवुड के चर्चित और चहेते फोटोग्राफर डब्‍बू रतनानी के कैलेंडर लॉन्‍च मौके पर भी पहुंची थीं.

बता दें कि अनुष्‍का ने फिलहाल अपने किसी बॉलीवुड फिल्‍म की घोषणा नहीं की है. उनकी पिछली फिल्‍म जीरो थी जिसमें वह शाहरुख खान और कैटरीना कैफ संग नजर आई थीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें