पति Virat Kohli से दूर होते ही भावुक हुईं Anushka Sharma, कही ये दिल छू लेनेवाली बात

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

भारतीय क्रिकेट कप्‍तान विराट कोहली के नेतृत्‍व में न्‍यूजीलैंड गई टीम इंडिया ने अब टेस्‍ट सीरीज के लिए कमर कस ली है. विराट के साथ इस टूर पर उनकी पत्‍नी और बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अनुष्‍का शर्मा भी उनके साथ थीं. हालांकि अब वह भारत लौट आई हैं. लेकिन लगता है विराट से दूरी अनुष्‍का सहन नहीं कर पा रही है और उन्‍हें बेहद मिस कर रही हैं.

अनुष्‍का ने विराट से दूर होते ही इंस्‍टाग्राम पर एक सेल्‍फी पोस्‍ट की है जिसमें वह विराट संग नजर आ रही हैं. इस पोस्‍ट के साथ अनुष्‍का ने एक भावुक मैसेज भी शेयर किया है. इस तसवीर में यह जोड़ी बेहद प्‍यारी लग रही है.

अनुष्‍का ने कैप्‍शन में लिखा,' तुम सोचते होंगे कि समय के साथ-साथ गुडबाय कहना आसान हो जाता है. लेकिन ऐसा बिल्‍कुल भी नहीं होता.' इस तसवीर में अनुष्‍का, विराट से कुछ दूरी पर बैठी हुई हैं और विराट की क्लिक पर स्‍माइल देती नजर आ रही हैं.

दरअसल अनुष्‍का को अपने प्रोजेक्‍ट की वजह से मुंबई लौट कर आना पड़ा है. खबरों की मानें तो अनुष्‍का मुंबई में मंगलवार से शुरू हो रहे फेमिना ब्यूटी अवॉर्ड्स में रेड कारपेट पर शिरकत करेंगी. वह बॉलीवुड के चर्चित और चहेते फोटोग्राफर डब्‍बू रतनानी के कैलेंडर लॉन्‍च मौके पर भी पहुंची थीं.

बता दें कि अनुष्‍का ने फिलहाल अपने किसी बॉलीवुड फिल्‍म की घोषणा नहीं की है. उनकी पिछली फिल्‍म जीरो थी जिसमें वह शाहरुख खान और कैटरीना कैफ संग नजर आई थीं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें