25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भाई अरमान की बारात में जमकर थिरकीं करीना-करिश्‍मा, तैमूर भी नाचे, VIDEO

बी टाउन की आलीशान शादियों में से एक अरमान जैन ने बीती रात अपनी मंगेतर अनीसा मल्‍होत्रा से शादी कर ली. इस शादी को बेसब्री से इंतजार कर रही थीं करीना कपूर और करिश्‍मा कपूर. भाई की शादी में करीना और करिश्‍मा जमकर थिरकीं. शादी बॉलीवुड इंडस्‍ट्री से थी तो बॉलीवुड के कई सितारे मौजूद […]

बी टाउन की आलीशान शादियों में से एक अरमान जैन ने बीती रात अपनी मंगेतर अनीसा मल्‍होत्रा से शादी कर ली. इस शादी को बेसब्री से इंतजार कर रही थीं करीना कपूर और करिश्‍मा कपूर. भाई की शादी में करीना और करिश्‍मा जमकर थिरकीं. शादी बॉलीवुड इंडस्‍ट्री से थी तो बॉलीवुड के कई सितारे मौजूद रहे.

बारात में करिश्‍मा और करीना ने खूब धमाल मचाया. तैमूर भी पापा सैफ के कंधे पर बैठकर जमकर झूमे. सोशल मीडिया पर शादी से जुड़ी तसवीरें और वीडियोज छाये हुए हैं. पूरे बारात में करीना और करिश्‍मा ठुमके लगाती नजर आ रही हैं.

कजिन भाई अरमान की शादी में करीना कपूर ट्रेडिशनल अवतार में नजर आईं. वे येलो कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. वहीं करिश्‍मा पिंक कलर की सिल्‍क साड़ी में दिखीं.

बता दें कि अरमान ऋषि कपूर, रणधीर कपूर और राजीव कपूर की बहन रीमा कपूर और उनके पति मनोज जैन के बेटे हैं. अरमान ने अपने सिने करियर की शुरुआत साल 2014 में फिल्‍म लेकर हम दीवाना दिल से की थी.

गौरतलब है इस शादी में ऋषि कपूर का परिवार शामिल नहीं हो पाया था क्‍योंकि उनकी तबीयत खराब थी. उन्‍हें दिल्‍ली के अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था. हालांकि अब ऋषि कपूर की तबीयत ठीक है. उन्‍होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. ऋषि कपूर को प्रदूषण की वजह से संक्रमण हो गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें