37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हेलन मिरेन के मुरीद हुए ओमपुरी

मुंबई:दिग्गज अभिनेता ओम पुरी ने अभिनेत्री हेलन मिरेन के साथ फ्रांस में शूटिंग शुरू कर दी है. फिल्म से ओमपुरी काफी प्रभावित हैं. वे मिरेन के इतने दीवाने हो गये कि उन्होंने घुटने तक टेक दिये. फिल्म के लोकेशन ने भी उन्हें काफी प्रभावित किया.उल्लेखनीय है‍ कि स्वीडिश फिल्म निर्देशक लेसे हेलस्ट्रॉम की फिल्म ‘द […]

मुंबई:दिग्गज अभिनेता ओम पुरी ने अभिनेत्री हेलन मिरेन के साथ फ्रांस में शूटिंग शुरू कर दी है. फिल्म से ओमपुरी काफी प्रभावित हैं. वे मिरेन के इतने दीवाने हो गये कि उन्होंने घुटने तक टेक दिये. फिल्म के लोकेशन ने भी उन्हें काफी प्रभावित किया.उल्लेखनीय है‍ कि स्वीडिश फिल्म निर्देशक लेसे हेलस्ट्रॉम की फिल्म ‘द हंड्रेड फुट जर्नी’ में दोनों साथ काम कर रहे हैं.

ओम पुरी ने बताया, मैंने एलबी में एक अपार्टमेंट किराये पर लिया, जहां मैं अपना खाना खुद बनाता था. जब हेलन मिरेन शूटिंग के लिए आईं तो मैंने उन्हें बाकी फिल्मकर्मियों के साथ अपने घर रात्रि भोज पर आमंत्रित किया. मैंने उनके लिए भारतीय खाना बनाया. वह जब आईं तो मैं उनके आगे अपने घुटनों पर बैठ गया और उन्हें बताया कि मैं उनका प्रशंसक हूं. हेलन हंसीं, मुझे खड़ा किया, मुझे गले लगाया और कहा कि वह भी मेरे काम की सराहना करती हैं.

पुरी, हेलन से बहुत प्रभावित हुए और खासतौर पर उनकी उदारता से प्रभावित हुए. उन्होंने कहा, वह बहुत ही बेहतरीन अभिनेत्री हैं और किसी भी तरह के आडंबर से परे हैं. उनके साथ शूटिंग करते हुए मेरा समय अच्छा बीता. मेरे तकलीफ भरे जीवन की विशेषता है कि मैं जब काम शुरू करता हूं, तो अपनी सारी परेशानियां भूल जाता हूं.’बॉलीवुड में अभिनय से ओमपुरी ने अपनी पहचान बनाई है. किसी तरह का भी किरदार हो वे उसमें अपने को ढ़ाल लेते हैं. उनके हास्य किरदार को लोग ज्यादा पसंद करते हैं. चाची 420 मेरे बाप पहले आप जैसी फिल्‍मों में कॉमेडी रोल करके उन्होंने साबित कर दिया कि उनमें हर किरदार करने की क्षमता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें