29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सलमान खान का खुलासा- कौन है उनका फेवरेट क्रिकेटर ?

सलमान खान इनदिनों अपनी आनेवाली फिल्‍म ‘दबंग 3’ के प्रमोशन में बिजी हैं. इस फिल्‍म में ‘दबंग खान’ अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्‍हा और सईं मांजरेकर के साथ नजर आनेवाले हैं. हाल ही में सलमान खान ने खुलासा किया कि उनके फेवरेट भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी कौन हैं. रविवार को भारत और वेस्‍टइंडीज के मैच से पहले सलमान […]

सलमान खान इनदिनों अपनी आनेवाली फिल्‍म ‘दबंग 3’ के प्रमोशन में बिजी हैं. इस फिल्‍म में ‘दबंग खान’ अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्‍हा और सईं मांजरेकर के साथ नजर आनेवाले हैं. हाल ही में सलमान खान ने खुलासा किया कि उनके फेवरेट भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी कौन हैं.

रविवार को भारत और वेस्‍टइंडीज के मैच से पहले सलमान ने बताया कि, टीम इंडिया के खिलाड़ी महेंद्र सिंह धौनी उनके पसंदीदा क्रिकेटर हैं. स्‍टार स्‍पोर्ट्स के प्री मैच शो के दौरान सलमान ने केदार जाधव के साथ अपने रिश्‍ते पर भी बात की.

सलमान ने कहा,’ मैं केदार जाधव को निजी तौर पर जानता हूं. मेरे फेवरेट क्रिकेटर एम एस धौनी हैं. वह एक दबंग खिलाड़ी हैं.’ सलमान खान ही नहीं, बॉलीवुड के कई ऐसे सितारे हैं जो धौनी की तारीफ कर चुके हैं.

इस मौके पर सलमान के साथ अभिनेता किच्‍चा सुदीप भी मौजूद थे. उन्‍होंने बताया कि अनिल कुंबले और रोहित शर्मा उनके फेवरेट खिलाड़ी हैं.

बता दें, केदार जाधव भी सलमान खान के फैन हैं. वे कई बार उनकी तरह पोज़ देते नजर आ चुके हैं. वह कई बार सार्वजनिक मंच पर कह चुके हैं कि सलमान खान उनके पसंदीदा क्रिकेटर हैं.

गौरतलब है कि, सलमान खान की ‘दबंग 3’ इसी म‍हीने 20 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है. फिल्‍म का निर्देशन प्रभदेवा ने किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें