36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बालाकोट एयर स्ट्राइक पर बनेगी फिल्‍म, भंसाली और भूषण कुमार ने मिलाया हाथ

मुंबई : फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली और भूषण कुमार इस साल फरवरी में पाकिस्तान के बालाकोट में भारतीय वायुसेना द्वारा किए गए एयर स्ट्राइक पर साथ मिल कर एक फिल्म बनाएंगे. उन्होंने शुक्रवार को यह घोषणा की. फिल्म “रॉक ऑन” के निर्देशक अभिषेक कपूर वायुसेना की उपलब्धियों पर आधारित इस फिल्म का निर्देशन करेंगे. […]

मुंबई : फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली और भूषण कुमार इस साल फरवरी में पाकिस्तान के बालाकोट में भारतीय वायुसेना द्वारा किए गए एयर स्ट्राइक पर साथ मिल कर एक फिल्म बनाएंगे. उन्होंने शुक्रवार को यह घोषणा की.

फिल्म “रॉक ऑन” के निर्देशक अभिषेक कपूर वायुसेना की उपलब्धियों पर आधारित इस फिल्म का निर्देशन करेंगे. वह इस फिल्म की पटकथा भी लिख रहे हैं. बालाकोट एयर स्ट्राइक पर आधारित यह दूसरी फिल्म है.

इस विषय पर विवेक ओबेरॉय अभिनीत “बालाकोट-एक सच्ची घटना” नाम की फिल्म बन चुकी है. जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में 14 फरवरी को सीआरपीएफ के एक काफिले पर हुए आतंकी हमले के जवाब में भारतीय वायुसेना ने यह एयर स्ट्राइक किया था. पुलवामा आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गये थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें