30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

”भोली पंजाबन” ऋचा चड्ढा करेंगी स्टैंडअप कॉमेडी

बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा स्टैंडअप कॉमेडी की तरफ कदम बढ़ा चुकी हैं. ऋचा अब अमेजन ओरिजिनल सीरीज, वन माइक स्टैंड में तापसी पन्नू और शशि थरूर जैसे बड़े नामों के साथ स्टैंडअप डेब्यू करने वाली हैं. वहीं ऋचा ने तंज कसते हुए कहा कि आजकल राजनेता भी कॉमेडी करके अच्छे-अच्छे कॉमेडियन को पछाड़ रहे हैं. […]

बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा स्टैंडअप कॉमेडी की तरफ कदम बढ़ा चुकी हैं. ऋचा अब अमेजन ओरिजिनल सीरीज, वन माइक स्टैंड में तापसी पन्नू और शशि थरूर जैसे बड़े नामों के साथ स्टैंडअप डेब्यू करने वाली हैं. वहीं ऋचा ने तंज कसते हुए कहा कि आजकल राजनेता भी कॉमेडी करके अच्छे-अच्छे कॉमेडियन को पछाड़ रहे हैं. वह फुकरे और फुकरे रिटर्न्स में भोली पंजाबन के रूप में एक कॉमेडी रोल निभा चुकी हैं. वहीं अब ऋचा स्टैंडअप कॉमेडी में हाथ आजमाने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

हाल ही में एक इंटरव्यू में ऋचा ने कहा कि स्टैंडअप कॉमेडी की दुनिया में एंट्री करना एक प्रयोग के सिवाय और कुछ नहीं है. ऋचा ने कहा कि मुझे प्रयोग करना पसंद है और जब यह मौका आया, तो मैंने सोचा कि चलो देखते हैं कि यह कैसे चलता है.

उन्होंने कहा कि यह शो एक बहुत ही चुनौतीपूर्ण और मजेदार अनुभव होगा. कॉमेडी के लिए लोग आजकल भद्दे शब्दों का इस्तेमाल करते हुए भी नहीं चूकते. इसे लेकर ऋचा ने कहा कि पिछले कुछ वर्षों के दौरान मैंने बहुत से लोगों को कॉमेडी के माध्यम से खुद को व्यक्त करते देखा है.

हालांकि मैं कुछ ऐसी बातों से ज्यादा आहत हूं जो राजनीति से जुड़े लोग कहते हैं. ऋचा ने कहा कि किसी ने सिर्फ इतना कहा कि पाकिस्तान और चीन भारत में प्रदूषण फैलाने वाले जहरीले धुएं को छोड़ रहे हैं. ऐसे बयानों से राजनेता स्टैंडअप कॉमेडियन को भी चैलेंज कर देते हैं.

राजनेताओं के ऐसे बयानों से स्टैंडअप कॉमेडियन भी गुस्से और हताशा में कह रहे हैं कि हमारी नौकरी मत ले जाओ यार. वहीं कुछ का कहना है कि गाय के दूध में सोना है. बता दें कि ऋचा अभी कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें