अनुष्‍का ने पति विराट कोहली को लेकर किया खुलासा, बोलीं - उनके कपड़े पहनती हूं तो...

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

अभिनेत्री अनुष्‍का शर्मा और भारतीय क्रिकेट कप्‍तान विराट कोहली की जोड़ी को बेहद पसंद किया जाता है. दोनों की तसवीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाये रहते हैं. हालांकि यह जोड़ी भी सोशल मीडिया पर खास एक्टिव रहती है. विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा की जोड़ी इनदिनो भूटान में हॉलीडे इंज्‍वॉय कर रही है. यहां से दोनों ने कई फोटोज़ और वीडियोज़ शेयर किये हैं. इससे इतर हाल ही में अनुष्‍का शर्मा ने एक इंटरव्‍यू में विराट कोहली को लेकर बड़ा खुलासा किया है.

अनुष्‍का शर्मा ने पिंकविला को दिये इंटरव्‍यू में बताया कि, अगर वह विराट कोहली के कपड़े पहनती हैं तो उन्‍हें काफी खुशी होती है. वह कई बार पति की चीजों का इस्‍तेमाल करती हैं, जैसे विराट के टीशर्ट और जैकेट्स का इस्‍तेमाल करना.

उन्‍होंने बताया कि, वह इसलिए ऐसा करती हैं क्‍योंकि विराट को इससे काफी खुशी मिलती है. सिर्फ इतना ही नहीं, अगर वह कैप्‍टन के कपड़े भी पहन लें तो भी उन्‍हें अच्‍छा लगता है. बता दें कि कई बार अनुष्‍का को विराट की टीशर्ट पहने पोज देते देखा गया है.

बता दें कि, विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा ने दिसंबर 2017 में शादी की थी. दोनों की शादी की तसवीरों ने भी सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचाया था. हालांकि, दोनों अक्‍सर अपनी तसवीरों से लोगों को ध्‍यान खींच लेते हैं.

अनुष्‍का शर्मा के वर्कफ्रंट की बात करें तो इनदिनों व‍ह फिल्‍मों से दूर नजर आ रही हैं. उनकी पिछली फिल्‍म जीरो थी, जिसमें वह शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ नजर आई थीं. हालांकि, फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई थी.

हाल ही में अनुष्‍का शर्मा अपने एक पोस्‍ट को लेकर सुर्खियों में थीं. इस पोस्‍ट में उन्‍होंने पूर्व विकेटकीपर फारुख इंजीनियर के उन दावों पर नाराजगी जताई थी, जिसमें उन्‍होंने कहा था कि वर्ल्‍ड कप 2019 के दौरान इंडियन सेलेक्‍टर्स ने अनुष्‍का को चाय पिलाई थी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें