27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बाला का नया टीजर रिलीज, चांद पर बने गानों को लेकर आयुष्मान को चिढ़ाती दिखीं भूमि

मुंबई: आयुष्मान खुराना की बहुप्रतीक्षित फिल्म बाला का नया टीजर रिलीज हो गया है. आयुष्मान ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से फिल्म का नया टीजर जारी किया. इसके साथ कैप्शन में आयुष्मान ने लिखा कि ये खट्टी-मिट्ठी, नोंक-झोंक वाली दोस्ती को देखने जरूर आइएगा, 07 नवंबर को. इस टीजर में अभिनेत्री भूमि पेडनेकर गंजेपन को […]

मुंबई: आयुष्मान खुराना की बहुप्रतीक्षित फिल्म बाला का नया टीजर रिलीज हो गया है. आयुष्मान ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से फिल्म का नया टीजर जारी किया. इसके साथ कैप्शन में आयुष्मान ने लिखा कि ये खट्टी-मिट्ठी, नोंक-झोंक वाली दोस्ती को देखने जरूर आइएगा, 07 नवंबर को. इस टीजर में अभिनेत्री भूमि पेडनेकर गंजेपन को लेकर आयुष्मान को चिढ़ाती नजर आ रही हैं.

आयुष्मान-भूमि ने निभाए हैं रोचक किरदार

बता दें कि फिल्म बाला, गंजेपन से जूझते एक लड़के और सांवलेपन से परेशान एक मध्यमवर्गीय परिवार की लड़की की कहानी है. फिल्म में बाल गिरने की समस्या से परेशान युवक का किरदार आयुष्मान खुराना ने निभाया है तो वहीं सांवली लड़की का किरदार प्रतिभाशाली अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने निभाया है. गौरतलब है कि आयुष्मान और भूमि की एक साथ ये तीसरी फिल्म है. इससे पहले दोनों दम लगा के हाइसा और शुभ मंगल सावधान में नजर आ चुके हैं.

Yeh khatti-meethi, nok-jhok vali dosti ko dekhne aaiyega zaroor, 7th November ko! 😉https://t.co/GlKa61KZ5L#Bala #DineshVijan @amarkaushik @bhumipednekar @yamigautam @MaddockFilms @JioCinema @jiostudios @jaavedjaaferi @saurabhshukla_s #SeemaPahwa @nowitsabhi

— Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) October 29, 2019

लिंक पर क्लिक कर देखें बाला का टीजर

दर्शकों को लुभा रहा है बाला का नया टीजर

बाला का नया टीजर प्रशंसकों को काफी लुभा रहा है. टीजर की शुरूआत में बाला बने आयुष्मान को, भूमि पेडनेकर बॉलीवुड में चांद पर बनें गानों का जिक्र करके चिढ़ाती हैं जिसमें उनका साथ देती हैं भूमि की मां का किरदार निभाने वाली सीमा पाहवा. साथ ही भूमि, आयुष्मान को गंजापन दूर करने वाला तेल इस्तेमाल करने की सलाह भी देती है. बता दें कि हालिया दिनों में बाला, विवादों में रही है.

विवाद पर आयुष्मान ने तोड़ी अपनी चुप्पी

दरअसल, बाला के साथ ही एक और फिल्म आ रही है उजड़ा चमन. फिल्म का पोस्टर देखकर लगता है कि दोनों एक ही सब्जेक्ट पर बनीं है. हालांकि कहा जा रहा है कि सनी सिंह द्वारा अभिनीत उजड़ा चमन किसी दक्षिण भारतीय फिल्म का रीमेक हैं. बता दें कि उजड़ा चमन के निर्माता-निर्देशक, बाला के निर्माताओं के खिलाफ कोर्ट में चले गए थे, हालांकि अब मामला सुलझ गया है. उजड़ा चमन जहां 01 नवंबर को रिलीज होगी वहीं बाला 07 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

वहीं, आयुष्मान खुराना ने इस पूरे विवाद पर पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने कहा कि मैंने उजड़ा चमन देखी है और इस बात के लिए श्योर हूं कि बाला और उजड़ा चमन की कहानी बिलकुल अलग है. आयुष्मान का कहना है कि, मुझे लगता है कि बेवजह मामले को इतना अधिक तूल दिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें