इस फिल्‍म की शूटिंग के दौरान करीब आये थे प्रियंका-निक, फरहान ने किया ये खुलासा

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास अक्‍सर किसी ने किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहते हैं. पहले दोनों शादी की वजह से चर्चा में थे अब इस जोड़ी का रोमांस इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी के जरिये चर्चा में रहता है. इस बीच 'देसी गर्ल' अपनी प्रोफेशनल लाईफ का लेकर भी लाइमलाइट में रहीं. खबरें थी कि प्रियंका ने शादी की वजह से फिल्‍म 'भारत' छोड़ दी थी. हालांकि दो दिन बाद उन्‍होंने फिल्‍म 'द स्‍काई इज पिंक' की घोषणा कर दी थी. जबकि इससे जुड़ी कहानी बिल्‍कुल अलग है. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने इस बारे में खुलासा किया.

अभिनेत्री ने न्‍यूज 18 से खास बातचीत में कहा कि, जब उन्‍होंने 'द स्‍काई इज पिंक' साइन की थी और जब वह इस फिल्‍म के लिए डायरेक्‍टर शोनाली बोस से मिली थी तब उनका निक से शादी का कोई इरादा नहीं था.

प्रियंका चोपड़ा ने आगे बताया कि, तब वो और निक सिर्फ अच्‍छे दोस्‍त थे. अभिनेत्री ने खुलासा किया कि, इस फिल्‍म के दौरान उनका और निक का प्‍यार परवान चढ़ा और जब फिल्‍म की शूटिंग आधी खत्‍म हो चुकी थी तब उन्‍होंने शादी का फैसला किया.

इस इंटरव्‍यू के दौरान 'द स्‍काई इज पिंक' के लीड एक्‍टर फरहान अख्‍तर भी मौजूद थे. जब उनसे पूछा गया कि, इसी सेट से प्रियंका का रोमांस शुरू हुआ है तो सेट पर बड़ा रोमांटिक माहौल रहा होगा ? उन्‍होंने चुटकी लेते हुए कहा कि, यह बात मुझे अब पता चली कि सेट पर प्रियंका के लिए एक खास रूम बनवाया गया था. इसी कमरे से प्रियंका, निक को कॉल करती थी. शादी की तैयारियों के लिए फोन कॉल भी यहीं से करती थीं. इस दौरान कई बार निक, प्रियंका से मिलने सेट पर भी आये थे.

बता दें कि शोनाली बोस के निर्देशन में बनी फिल्‍म 'द स्‍काई इज पिंक' में प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्‍तर के अलावा जायरा वसीम भी मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगी. जायरा की यह आखिरी फिल्‍म होगी क्‍योंकि उन्‍होंने बॉलीवुड छोड़ने की घोषणा कर दी है. फिल्‍म 11 अक्‍टूबर को रिलीज होगी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें