38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जानिए यशराज बैनर की पहली फिल्‍म जिसे मिला ”ए” सर्टिफिकेट

मुंबई:बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी की आने वाली फिल्म ‘मर्दानी’ को एडल्ट सर्टिफिकेट दिया गया है. बताया जा रहा है कि इस फिल्‍म में कुछ ऐसे दृश्‍य फिल्‍माये गये हैं जो समाज में हो रही सच्ची घटनाओं को दिखलायेंगे. यह यश राज बैनर की पहली है जो सामाजिक मुद्दे पर बनाई गई है. इससे पहले यश […]

मुंबई:बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी की आने वाली फिल्म ‘मर्दानी’ को एडल्ट सर्टिफिकेट दिया गया है. बताया जा रहा है कि इस फिल्‍म में कुछ ऐसे दृश्‍य फिल्‍माये गये हैं जो समाज में हो रही सच्ची घटनाओं को दिखलायेंगे. यह यश राज बैनर की पहली है जो सामाजिक मुद्दे पर बनाई गई है. इससे पहले यश राज प्यार और दोस्ती से जुड़ी फिल्में बनाने के लिए जाने जाते थे.

दरअसल, ये फिल्म मानव तस्करी और वेश्याओं की सच्ची कहानी पर आधारित है. बताया जाता है कि यश राज बैनर की ये पहली फिल्म है जिसे ए सर्टिफिकेट मिला है. इस फिल्म में रानी मुखर्जी एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभा रही हैं. जो इन मुद्दों से लड़ती हैं.
फिल्म में कुछ ऐसे आपत्त‍िजनक दृश्‍य है जिन पर सेंसर बोर्ड ने आपत्ति जताई थी. जिसके बाद फिल्म के कुछ न्यूड सींस और अभद्र भाषा को हटा दिया गया है. प्रदीप सरकार फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं. फिल्म 23 अगस्त को रिलीज हो रही है. इस खबर की पुष्‍टि फिल्‍म से जुडे एक शख्‍स ने की है.
अब ऐसे में देखना है कि रानी की इस फिल्म को कितनी सफलता मिल पाती है. इससे पहले भी रानी की फिल्‍म ‘मेहंदी’ और ‘राजा की आयेगी बारात’ चर्चे में रही है. ‘कुछ कुछ होता है’ में रानी एक अलग अवतार में दर्शकों केा नजर आयीं थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें