30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Dabangg 3 : सलमान खान ने शेयर किया चुलबुल पांडे का लुक, कहा- स्‍वागत तो करो हमारा

#100DaystoDabangg3 : सलमान खान की मोस्‍ट अवेटिड फिल्‍म ‘दबंग 3’ का मोशन पोस्‍टर रिलीज कर दिया गया. ‘दबंग’ और ‘दबंग 2’ की अपार सफलता के बाद अब सलमान खान एक बार फिर चुलबुल पांडे के अवतार में ‘दबंग 3’ के साथ आ रहे हैं. फिल्‍म को लेकर काउंटडाउन भी शुरू हो गया है ट्विटर पर […]

#100DaystoDabangg3 : सलमान खान की मोस्‍ट अवेटिड फिल्‍म ‘दबंग 3’ का मोशन पोस्‍टर रिलीज कर दिया गया. ‘दबंग’ और ‘दबंग 2’ की अपार सफलता के बाद अब सलमान खान एक बार फिर चुलबुल पांडे के अवतार में ‘दबंग 3’ के साथ आ रहे हैं. फिल्‍म को लेकर काउंटडाउन भी शुरू हो गया है ट्विटर पर #100DaystoDabangg3 ट्रेंड कर रहा है. टीजर शेयर करते हुए सलमान खान ने लिखा- आ रहे हैं! चुलबुल रॉबिनहुड पांडे, 100 दिन बाद.स्वागत तो करो हमारा, #100DaystoDabangg3.

सलमान ने हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू और कन्‍नड़ भाषा में भी फिल्‍म का टीजर जारी किया है. टीजर को बेहद पसंद किया जा रहा है और सोशल मीडिया पर लोग जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. ‘दबंग 3’ इसी साल 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

सलमान ने इस फिल्‍म एक्‍शन के लिए जोरदार ढंग से तैयारी की है. बताया जा रहा है कि फिल्‍म के आखिरी सीन में सलमान खान शर्टलेस नजर आयेंगे. सलमान अपने फैंस के लिए एक्‍शन का जोरदार डोज लेकर सामने आनेवाले हैं.

प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी इस फिल्‍म में सलमान के साथ एक बार फिर रज्‍जो के अवतार में सोनाक्षी सिन्‍हा दिखेंगी. फिल्‍म में विलेन का किरदार साउथ के सुपरस्‍टार सुदीप किच्‍चा निभायेंगे. सुदीप ने फिल्‍म मक्‍खी में लीड रोल निभाया था. जल्‍द ही उनकी फिल्‍म पहलवान रिलीज होनेवाली है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें