28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राजेश खन्‍ना के बंग्‍ले ”आर्शीवाद” को लेकर फिर विवाद

मुंबई:बॉलीवुड सुपरस्टार राजेश खन्ना के बंगले ‘आर्शीवाद’ को बेचने पर विवाद पैदा हो गया है. राजेश खन्ना की करीबी रहीं अनीता आडवाणी इसको लेकर नोटिस भेजने की तैयारी कर रहीं हैं. यह बंगला 90 करोड़ में बिक चुका है. अनीता ने कहा है कि काका की तमन्ना थी कि इस बंगले में उनका म्यूजियम बनाया […]

मुंबई:बॉलीवुड सुपरस्टार राजेश खन्ना के बंगले ‘आर्शीवाद’ को बेचने पर विवाद पैदा हो गया है. राजेश खन्ना की करीबी रहीं अनीता आडवाणी इसको लेकर नोटिस भेजने की तैयारी कर रहीं हैं. यह बंगला 90 करोड़ में बिक चुका है.

अनीता ने कहा है कि काका की तमन्ना थी कि इस बंगले में उनका म्यूजियम बनाया जाये. उन्होंने कहा कि कुछ लोग उनका नामोनिशान मिटाने की तैयारी कर रहे हैं. वो अंतिम दिनों में काफी बीमार थे इसलिए कुछ नहीं कर सके. उल्लेखनीय है कि बंगला बेचे जाने के 14 दिन के अंदर तक क्लेम किया जा सकता है.

गौरतलब है कि काका की मौत के बाद अनीता ने संबंधों को लेकर कई दावे किये और काका का बंगला ‘आशीर्वाद’ खाली करने से इनकार कर दिया था. बड़ी मुश्किल से काका की छोड़ी हुई पत्नी डिम्पल और दामाद अक्षय कुमार अनिता को आशीर्वाद बंगले से निकल पायें. काका की अंतिम यात्रा के दौरान उन्हें गाड़ी से उतार भी दिया गया था.

18 जुलाई 2012 को राजेश खन्ना की मौत के बाद यह प्रॉपर्टी बेटी ट्विंकल और रिंकी खन्ना के नाम हो गई. राजेश खन्ना की मौत एक महीने बाद ही उनकी इच्छा के मुताबिक बंगले का नाम बदलकर आशीर्वाद कर दिया गया. लेकिन खन्ना के साथ काफी समय तक लिव-इन में रहने वाली अनिता आडवाणी ने इस पर अपनी हिस्सेदारी का दावा ठोंक दिया था.

अब अनीता आडवाणी ने कहा है कि वह नोटिस भेजेंगी. राजेश खन्ना ने अपने निधन से पहले यह इच्छा जताई थी कि उनके बाद उनके बंगले को म्यूजियम में बदल दिया जाए. राजेश खन्ना अपने पीछे 200 करोड़ की संपत्ति छोड़ गए हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें