कंगना रनौत और पत्रकार के बीच हुई कॉन्‍ट्रोवर्सी पर बोले अक्षय कुमार- हम सब को मीडिया की...

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

अक्षय कुमार इनदिनों अपनी आनेवाली फिल्‍म 'मिशन मंगल' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. बृहस्पतिवार को फिल्‍म का ट्रेलर जारी किया गया जिसे फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं. ट्रेलर लॉन्‍च के मौके पर कहा कि मीडिया और कलाकारों के बीच आपसी असहमतियां रहेंगी लेकिन दोनों का रिश्ता गहरा है. वह पीटीआई के एक पत्रकार के साथ कंगना रनौत के हालिया विवाद के संबंध में एक सवाल का जवाब दे रहे थे.

अक्षय कुमार ने अपनी आने वाली फिल्म ‘मिशन मंगल' का ट्रेलर लॉन्च करने के बाद कहा कि उन्हें इस बारे में जानकारी नहीं है लेकिन वह मीडिया को बेहद महत्वपूर्ण मानते हैं.

उन्होंने संवाददाताओं से कहा, ‘ सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इस बारे में बेहद अच्छी बात कही और मैं उसी को दोहराता हूं कि मीडिया और कलाकार का रिश्ता गहरा है. यह पति-पत्नी के रिश्ते की तरह है. कुछ नोक-झोंक (असहमतियां) होंगी लेकिन मैं उम्मीद करता हूं कि यह सुलझ जाए. हमें आपकी जरूरत है.'

'मिशन मंगल' में अक्षय कुमार के अलावा विद्या बालन, तापसी पन्‍नू, सोनाक्षी सिन्‍हा, शरमन जोशी, कीर्ति कुल्‍हारी और नित्‍या मेनन लीड रोल में हैं. फिल्‍म इस साल 15 अगस्‍त के मौके पर रिलीज को तैयार है.

इस ट्रेलर में मंगल ग्रह पर जाने से पहले हुए संघर्ष और मेहनत की पूरी दास्‍तां साफ नजर आती है. कैसे भारत वैज्ञानिक महाशक्ति बनने की ओर बढ़ा था. फिल्म के डायरेक्शन जगन शक्ति ने किया है. पिछले साल 15 अगस्‍त के मौके पर 'गोल्‍ड' रिलीज हुई थी इस साल मिशन मंगल रिलीज को तैयार है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें