शूटिंग के दौरान भड़के सौरभ शुक्‍ला, ''दबंग 3'' के रायटर को जमकर लताड़ा

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता सौरभ शुक्‍ला अपनी बेहतरीन अदाकारी से दर्शकों के दिलों में राज करते आये हैं. हाल ही में उन्‍होंनक जिमी शेरगिल और माही गिल स्‍टारर फिल्‍म 'फैमिली ऑफ ठाकुरगंज' की शूटिंग खत्‍म की है. इस फिल्‍म की कहानी दबंग और दामिनी जैसी फिल्‍म लिखने वाले राइटर दिलीप शुक्‍ला ने लिखी है. इस फिल्म से जुड़ा अब एक वाक्‍या सामने आया है. बीते दिनों फिल्‍म की शूटिंग के दौरान एक्‍टर और राइटर के बीच विवाद हो गया था. जिसके बाद सौरभ शुक्‍ला ने 4 घंटे के लिए खुद को वैनिटी वैन में बंद कर लिया था.

सूत्रो के मुताबिक, एक सीन को लेकर सौरभ शुक्‍ला और दिलीप शुक्‍ला के बीच तीखी बहस हुई थी. मी‍डिया रिपोर्ट्स केअनुसार, फिल्‍म फैमिली ऑफ ठाकुरगंज के सेट पर दिलीप शुक्‍ला की मनमानी से सेट पर मौजूद सभी लोग और प्रोडक्‍शन के लोग परेशान थे.

एक वेबसाइट ने सूत्र के हवाले से लिखा, वे न सिर्फ लोगों को बदतमीजी से बुलाते थे, बल्कि कभी लोगों के साथ मारपीट के लिए भी उतारू हो जाते थे. लोग उनका सम्‍मान करते हैं इ‍सलिए कोई उनसे कुछ कहता नहीं था.' उन्‍होंने आगे बताया कि, हद तो तब हो गई जब एक दिन दिलीप सीनियर एक्‍टर सौरभ शुक्‍ला को एक्टिंग करते हुए सिखाने लगे कि फिल्‍म का डायलॉग कैसे बोलना है.'

सूत्र ने बताया, सौरभ जी कहानी समझकर अपने हिसाब से डायलॉग डिलीवरी कर रहे थे लेकिन दिलीप हस्‍तक्षेप करने लगे. 4 दशक से फिल्‍मों में काम कर रहे सौरभ शुक्‍ला को दिलीप की दखलअंदाजी रास नहीं आई और उन्‍हें गुस्‍सा आ गया. सेट पर हरकोई दिलीप की मनमानी से परेशान था, ऐसे में सौरभ शुक्‍ला ने दिलीप को जमकर लताड़ा और दोनों के बीच जमकर बहसबाजी हुई. सौरभ शुक्‍ला ने उन्‍हें गालियां भी दी.'

इस झगड़े के बाद सौरभ शुक्‍ला ने खुद को वैनिटी वैन में बंद कर लिया. उन्‍होंने कहा कि दिलीप की दादागिरी के बीच वो कतई शूटिंग नहीं कर सकते. सौरभ 5 घंटे तक वैनिटी वैन में बंद रहे. बाद में एक सीनियर प्रोड्यूसर ने सौरभी शुक्‍ला से बात और उन्‍हें बाहर लेकर आये. इसके बाद फिल्‍म की शूटिंग पूरी की गई.

हालांकि इस बहस के बारे में फिल्‍म के प्रोड्यूसर ने कुछ भी बताने से इंकार कर दिया. बता दें कि 'फैमिली ऑफ ठाकुरगंज' इसी 19 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. फिल्‍म के डायरेक्‍टर मनोज झा हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें