35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आखिर कौन सी बीमारी है ? अब ऐसे दिखने लगे हैं ऋषि कपूर

नयी दिल्ली : 29 सितंबर 2018 को अभिनेता ऋषि कपूर ने एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने बताया था कि वे अपने इलाज के लिए कुछ दिनों के लिए अमेरिका जा रहे हैं. उन्होंने अपने फैंस से परेशान न होने की भी बात कही थी और किसी तरह के कयास पर ध्‍यान भी नहीं देने […]

नयी दिल्ली : 29 सितंबर 2018 को अभिनेता ऋषि कपूर ने एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने बताया था कि वे अपने इलाज के लिए कुछ दिनों के लिए अमेरिका जा रहे हैं. उन्होंने अपने फैंस से परेशान न होने की भी बात कही थी और किसी तरह के कयास पर ध्‍यान भी नहीं देने का कहा था. उस वक्त किसी को भी समझ नहीं आया कि आखिर ऋषि कपूर ऐसे अचानक इस तरह का ट्वीट क्यों किया?

उनके इस ट्वीट के बाद कई तरह की अफवाहें उड़ी. लोगों ने उनको कैंसर से पीडित तक बता दिया जिसके बाद भाई रणधीर कपूर सामने आये और कहा कि उन्हें नहीं पता कि ऋषि को कौन सी बीमारी है. ऋषि को खुद भी नहीं पता कि उन्हें हुआ क्या है?

https://www.instagram.com/p/BsE_kE0hK_4/?utm_source=ig_embed&utm_medium=loading

अब ऐसे में ऋषि कपूर को न्यू यॉर्क में इलाज करवाते हुए मीन महीने पूरे हो गये हैं और वह अभी भी स्वदेश नहीं लौटे हैं. यहां तक कि नये साल का जश्न मनाने के लिए भी पूरी फैमिली ऋषि कपूर के पास न्यू यॉर्क पहुंची थी. अभी तक ऋषि की बीमारी एक गहरा राज बनकर लोगों को डरा रही है, लेकिन बीमारी के बावजूद उनके उत्साह में कमी नहीं आयी है. पिछले दिनों ही ऋषि की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिन्हें उनकी वाइफ नीतू और बेटी रिद्धिमा ने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ साझा किया है. तस्वीरों में ऋषि कपूर के साथ आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, नीतू और रिद्धिमा भी दिख रहीं हैं.

इन तस्वीरों ने हालांकि सबको चौंका दिया है. कारण आपको भी हैराद कर देगा. जी हां ऋषि कपूर का अंदाज बदला हुआ तस्वीर में नजर आ रहा है. वे कमज़ोर और बदले हुए दिख रहे हैं, लेकिन खास बात यह है कि उनके चेहरे पर वही पुराना जोश और स्माइल में कोई कमी नहीं आयी है. यही नहीं, ऋषि ट्विटर पर भी काफी सक्रिय नजर आते हैं. फैंस को उम्मीद है कि वे जल्द स्वदेश लौट आयेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें