36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

काले ब्‍लाउज ने बढाई करीना की मुश्‍किलें

मुंबई:यूं तो कुछ अभिनेत्रियां ऊप्स मूमेंट का शिकार चर्चे में रहने के लिए करतीं हैं लेकिन यदि इसका शिकार बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री करीना कपूर हो तो सचमुच चौकाने वाली बात है. करीना को ऊप्स मूमेंट का शिकार उस वक्त होना पड़ा जब वह अपनी बहन करिश्‍मा कपूर के साथ अपने कजन अरमान जैन की […]

मुंबई:यूं तो कुछ अभिनेत्रियां ऊप्स मूमेंट का शिकार चर्चे में रहने के लिए करतीं हैं लेकिन यदि इसका शिकार बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री करीना कपूर हो तो सचमुच चौकाने वाली बात है.


करीना को ऊप्स मूमेंट का शिकार उस वक्त होना पड़ा जब वह अपनी बहन करिश्‍मा कपूर के साथ अपने कजन अरमान जैन की पहली मूवी ‘लेकर हम दीवाना दिल’ के म्‍यूजिक लॉन्‍च के मौके पर पहुंची.

खबरों की माने तो उनके ब्लाऊज में लगा सेफ्टी पीन उनके दर्द को बयां कर रहा था. करीना इवेंट में बेहद शानदार ड्रेस पहनकर पहुंचीं. बेबो ने सत्‍या पॉल की साड़ी और ब्‍लैक ब्‍लाउज पहन रखी थी.

Undefined
काले ब्‍लाउज ने बढाई करीना की मुश्‍किलें 2


करीना एक बार पीछे की तरफ मुड़ीं तो दिखा कि उनके ब्‍लाउज में पीछे की तरफ एक सेफ्टी पिन लगा हुआ है. यह पिन करीना के लुक पर कहर ढा रहा था. ये बिग पिन सफेद साड़ी और ब्लाउज के साथ किसी भी तरह मेल नहीं खा रहा था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें