35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Takht: जाह्नवी कपूर ने साइन की दूसरी फिल्‍म, इन सुपरस्‍टार्स संग आयेंगी नजर

मुंबई : फिल्म निर्माता करण जौहर एक पीरियड ड्रामा लेकर आ रहे हैं. इसकी जानकारी खुद करण जौहर ने ट्विटर पर दी. करण ने बताया कि उनके निर्देशन में बनने वाली अगली फिल्म ‘तख्त’ में करीना कपूर, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इस पीरियड ड्रामा में भूमि पेडनेकर, विक्की कौशल, […]

मुंबई : फिल्म निर्माता करण जौहर एक पीरियड ड्रामा लेकर आ रहे हैं. इसकी जानकारी खुद करण जौहर ने ट्विटर पर दी. करण ने बताया कि उनके निर्देशन में बनने वाली अगली फिल्म ‘तख्त’ में करीना कपूर, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इस पीरियड ड्रामा में भूमि पेडनेकर, विक्की कौशल, जाह्नवी कपूर और दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर भी होंगे. साल 2016 में आई ‘ए दिल है मुश्किल’ के निर्देशन के बाद जौहर की यह पहली फिल्म है.

फिल्म की कहानी को साझा करते हुए 46 वर्षीय निर्देशक ने ट्विटर पर बताया कि ‘तख्त’ इतिहास पर आधारित एक अतुलनीय कहानी है. इसमें मुगल सल्तनत के तख्त की लड़ाई की कहानी है.

https://twitter.com/karanjohar/status/1027372913983275008?ref_src=twsrc%5Etfw

‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘पद्मावत’ जैसी पीरियड ड्रामा फिल्मों में काम कर चुके रणवीर ने कहा, ‘वह करण जौहर की मल्टीस्टारर ऐतिहासिक फिल्म का हिस्सा बनने के लिए गौरवान्वित और सम्मानित महसूस कर रहे हैं.’ करण जौहर की फिल्‍म ‘स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर’ से डेब्‍यू करनेवाली आलिया भट्ट ने भी करण का शुक्रिया‍ अदा किया है.

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की ‘तख्‍त’ दूसरी फिल्‍म होगी. इससे पहले वे अपनी डेब्‍यू फिल्‍म ‘धड़क’ से खासा लोकप्रियता हासिल कर चुकी हैं. सुमित रॉय ने इस फिल्म की पटकथा लिखी है और हुसैन हैदरी तथा रॉय ने संवाद लिखने का काम किया है. यह फिल्म 2020 में रिलीज होगी. हीरू यश जौहर और अपूर्वा मेहता इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं.

आपको बता दें कि करण जौहर की यह दूसरी पीरियड ड्रामा फिल्‍म होगी. कलंक भी एक पीरियड ड्रामा फिल्‍म हैं जिसकी शूटिंग चल रही है. इस फिल्‍म में आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्‍हा और वरुण धवन लीड रोल में हैं. इस फिल्‍म के प्रोड्यूसर करण जौहर हैं जबकि अभिषेक वर्मन इसे डायरेक्‍ट कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें