29 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बर्थडे: पहली मुलाकात में ही इस अभिनेत्री को दिल दे बैठे थे महेश बाबू, ऐसी है लवस्‍टोरी

साउथ के सुपरस्‍टार महेश बाबू 45 साल के हो गये हैं. उनका जन्‍म 9 अगस्‍त 1975 को चेन्‍नई (तमिलनाडु) में हुआ था. महेश बाबू का नाता भले ही फिल्‍मी परिवार से रहा हो लेकिन उन्‍होंने अपनी एक खास पहचान बनाई है. वे टॉलीवुड के सबसे ज्‍यादा फीस लेनेवाले एक्‍टर्स में शुमार हैं और एक फिल्‍म […]

साउथ के सुपरस्‍टार महेश बाबू 45 साल के हो गये हैं. उनका जन्‍म 9 अगस्‍त 1975 को चेन्‍नई (तमिलनाडु) में हुआ था. महेश बाबू का नाता भले ही फिल्‍मी परिवार से रहा हो लेकिन उन्‍होंने अपनी एक खास पहचान बनाई है. वे टॉलीवुड के सबसे ज्‍यादा फीस लेनेवाले एक्‍टर्स में शुमार हैं और एक फिल्‍म के लिए करीब16 करोड़ रुपये लेते हैं. महेश बाबू ने बॉलीवुड अभिनेत्री नम्रता शिरोडकर से शादी की है. दोनों की लवस्‍टोरी भी किसी फिल्‍मी कहानी से कम नहीं हैं.

नम्रता उम्र में महेश बाबू से 3 साल बड़ी हैं. साल 1993 में फेमिना मिस इंडिया जीतने के बाद नम्रता ने सलमान खान और ट्विंकल खन्‍ना के साथ ‘जब प्‍यार किसी से होता है’ से डेब्यू किया था.

इसके बाद नम्रता ने साल 2003 में तेलुगू फिल्‍म ‘वामसी’ साइन की. इस फिल्‍म की शूटिंग के दौरान ही दोनों की पहली मुलाकात हुई थी. महेश बाबू नम्रता को देखते ही रह गये थे. दोनों पहले दोस्‍त बनें और फिल्‍म की शूटिंग खत्‍म होने तक दोनों एकदूसरे को दिल दे बैठे. नम्रता और महेश पर कभी भी स्टारडम हावी नहीं हुआ. यही वजह है कि दोनों के बीच कभी कोई परेशानी नहीं हुई.

‘वामसी’ की शूटिंग के दौरान दोनों भले ही एकदूसरे से प्‍यार कर बैठे थे लेकिन मीडिया की नजरों से इस रिश्‍ते को छुपा कर रखना चाहते थे. महेश बाबू ने अपने रिश्‍ते के बारे में अपने पेरेंट्स को नहीं बताया था. उन्‍होंने सबसे पहले इस बारे में बहन को बताया था. इसके बाद दोनों ने 10 फरवरी 2005 को शादी कर ली थी. इस कपल के दो बच्‍चे हैं गौतम और सितारा.

बता दें कि, नम्रता शिरोडकर की बड़ी बहन शिल्पा शिरोडकर मशहूर अभिनेत्री रही हैं. इनकी दादी मीनाक्षी भी बीते जमाने की मशहूर अभिनेत्री थीं. नम्रता पहली बार स्विम सूट पहनकर बड़े पर्दे पर आईं तो चर्चा का केंद्र बन गई थीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें