27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

‘धड़क’ के ट्रेलर को मिले 14मिलियन व्यूज, सेलिब्रेटिज ने भी दी प्रतिक्रिया…

फिल्म ‘धड़क’ का ट्रेलर कल रिलीज कर दिया गया है और देखते ही देखते इसे मिलियन व्यूज भी मिल गये हैं. इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि दर्शक ‘सैराट’ की रीमेक को लेकर काफी उत्साहित हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. जाहिर है की एक सफल फिल्म का रीमेक होने […]

फिल्म ‘धड़क’ का ट्रेलर कल रिलीज कर दिया गया है और देखते ही देखते इसे मिलियन व्यूज भी मिल गये हैं. इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि दर्शक ‘सैराट’ की रीमेक को लेकर काफी उत्साहित हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. जाहिर है की एक सफल फिल्म का रीमेक होने के नाते ‘धड़क’ से लोगों को काफी उम्मीदें होंगी और ऐसे में दोनों फिल्मों की तुलना होना भी आम बात है. बता दें कि फिल्म ‘धड़क’ श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की पहली फिल्म है, जिसमें उनके को-एक्टर इशान खट्टर हैं, जो अभिनेता शाहिद कपूर के हाफ ब्रदर हैं.

धड़क के ट्रेलर पर कई बॉलीवुड एक्ट्‌र्स ने भी ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. सभी सेलिब्रिटी ने इसे खूब सराहा है और जाह्नवी-इशान की एक्टिंग की भी तारीफ की है. श्रद्धा कपूर ने लिखा कि "धड़क का ट्रेलर काफी अच्छा दिख रहा है. जाह्नवी और इशान के लिए एक्साइटेड हूं." इसके साथ ही उन्होंने धड़क की पूरी टीम को बधाई भी दी है.

वहीं अनिल कपूर ने ट्वीट किया है कि "बॉलीवुड में नये सितारे आ गये हैं. ट्रेलर में जाह्नवी और इशान को देखकर ऐसा लगता ही नहीं की दोनों बिल्कुल नये हैं".

गौरतलब है की फिल्म ‘सैराट’ अब तक की मराठी फिल्मों में से काफी चर्चित फिल्म रही है. गैर-मराठी दर्शकों द्वारा भी इसे काफी प्यार मिला. अब देखना यह है कि ‘धड़क’ ‘सैराट’ के मुकाबले दर्शकों का कितना प्यार बटोर पाती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें