29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Cannes में बोले नवाजुद्दीन सिद्दीकी, बाला साहब की भूमिका भी मंटो जितनी ही ईमानदारी से निभाऊंगा

कान्स : मुंबई में स्वतंत्र सिनेमा के पोस्टर ब्वॉय नवाजुद्दीन सिद्दिकी इस वर्ष कान्स में नंदिता दास की फिल्म ‘मंटो’ के साथ पहुंचे हैं. सात वर्षों में अभिनेता की विश्व प्रीमियर फिल्म फेस्टिवल में यह छठी फिल्म है. बॉलीवुड के किसी भी अभिनेता की कान्स फिल्म महोत्सव में विभिन्न श्रेणियों में इतनी फिल्म नहीं है […]

कान्स : मुंबई में स्वतंत्र सिनेमा के पोस्टर ब्वॉय नवाजुद्दीन सिद्दिकी इस वर्ष कान्स में नंदिता दास की फिल्म ‘मंटो’ के साथ पहुंचे हैं. सात वर्षों में अभिनेता की विश्व प्रीमियर फिल्म फेस्टिवल में यह छठी फिल्म है.

बॉलीवुड के किसी भी अभिनेता की कान्स फिल्म महोत्सव में विभिन्न श्रेणियों में इतनी फिल्म नहीं है जितनी नवाजुद्दीन की है. वर्ष 2012 में अभिनेता की दो फिल्मों का यहां प्रदर्शन हुआ था – मिस लवली और गैंग्स ऑफ वासेपुर. इसके बाद 2013 में नवाजुद्दीन की तीन फिल्मों का कान्स में प्रदर्शन किया गया – बांबे टॉकीज, मॉनसून शूटआउट और द लंचबॉक्स.

अभिनेता ने रविवार को यहां ‘मंटो’ का प्रीमियर होने के बाद एक साक्षात्कार में कहा, इस चरित्र को निभाते समय मुझे किसी अभिनेता की तरह नहीं बल्कि एक मनुष्य के रूप में खुद को ईमानदारी से पेश करना पड़ा.

शिवसेना के दिवंगत सुप्रीमो बालासाहब ठाकरे पर बन रही फिल्म में भूमिका पर नवाजुद्दीन ने कहा, मैं ठाकरे की भूमिका उसी ईमानदारी से निभाऊंगा, जिस ईमानदारी से मैंने मंटो की भूमिका की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें