31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पायल और संग्राम करेंगे शादी, पढ़ें कैसे विवादों से भी रहा है इनका नाता

नयी दिल्ली : अभिनेत्री पायल रोहतगी और पहलवान संग्राम सिंह शादी करने जा रहे हैं. दोनों 6 साल से साथ रह रहे हैं. दोनों से कई बार उनकी शादी को लेकर सवाल किये गये. दोनों ने ही शादी करने से कभी इनकार नहीं किया . दोनों सही समय का इंतजार कर रहे थे और अब […]

नयी दिल्ली : अभिनेत्री पायल रोहतगी और पहलवान संग्राम सिंह शादी करने जा रहे हैं. दोनों 6 साल से साथ रह रहे हैं. दोनों से कई बार उनकी शादी को लेकर सवाल किये गये. दोनों ने ही शादी करने से कभी इनकार नहीं किया . दोनों सही समय का इंतजार कर रहे थे और अब इस साल विंटर सीजन तक शादी कर लेंगे. पहलवान और एक्टर संग्राम सिंह ने कहा, हम सगाई के एक साल के बाद ही शादी करना चाहते थे लेकिन दोनों इतने व्यस्त थे कि हमें वक्त नहीं मिल रहा था. अब शादी के लिए दोनों ने वक्त निकाला है. शादी के फैसले सही समय पर होते हैं अब सही समय आ गया है.

पायल और संग्राम ने 2014 में सगाई की थी. संग्राम ने कहा, एक परिवार शुरू करना बड़ी जिम्मेदारी होती है. पायल के माता – पिता खुले विचार के हैं उन्होंने शादी के लिए हमें वक्त दिया. मेरी मां मुझसे शादी के लिए हर दूसरे दिन पूछती है. अब मुझे नहीं लगता कि मैं उन्हें टाल सकता हूं.
पायल रोहतगी ने साल 2000 में मिस इंडिया टूर्नामेंट में भाग लिया था. मिस टूरिज्म वर्ल्ड प्रतियोगिता में भी उन्होंने भारत का प्रतिनिधित्व किया. पायल ने परमॉडेल मिस टूरिज्म वर्ल्ड का खिताब जीता और कई फिल्मों का हिस्सा रहीं जिनमें मुख्य रूप से ‘प्लान’, ‘रक्त’, ’36 चाइना टाउन’. कॉपरेट और ‘दिल कबड्डी’ जैसी फिल्में शामिल हैं. संग्राम सिंह पहलवानी में हाथ आजमाने के बाद कई रियालिटी शो का हिस्सा रहे. बिग बॉस, नच बलिये में भी उन्होंने हिस्सा लिया. इसके अलावा कई टीवी शो और धारावाहिक में भी संग्राम अभिनय कर चुके हैं.

https://www.instagram.com/p/Bf2c4EUgT3h/

पढें पायल से जुड़े विवाद
संग्राम और पायल रोहतगी एक फोटो शुट के बाद विवादों में आ गये थे. पायल कई बार विवादों में फंसी हैं. बिग बॉस के दौरान राहुल महाजन और पायल काफी नजदीक आ गये थे. दोनों की नजदीकी देखकर यह अंदाजा लगाये जाने लगा था कि दोनों जल्द शादी कर लेंगे . राहुल कई बार पायल और अपने रिश्तों पर खुलकर बात करते हैं. बिग बॉस में भी उन्होंने कई बयान दिये थे जिस पर काफी विवाद हुआ था.
पायल ने फ्लाइन में जाने से मना करने पर भी काफी हंगामा किया था . पायल अपने ब्वॉयफ्रेंड संग्राम सिंह के साथ छुट्टियां मनाने मुंबई से त्रिवेंदम जा रहीं थीं. इस दौरान न क्रू ने उन्हें फ्लाइट में जाने से रोक दिया. पायल ने उस वक्त बयान दिया कि उनके हिंदू होने की वजह से इजाजत नहीं मिली.
पायल ने डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी पर कॉस्टिंग काऊच का आरोप लगाया था. पायल ने शंघाई के ऑडिशन का हवाला देते हुए कहा था. दिबाकर ने मुझे अपने घर बुलाया और मेरा टॉप ऊपर करने के लिए कहा था. इस बयान पर खूब हंगामा हुआ दिबाकर ने सफाई दी थी कि मैंने उन्हें रोल नहीं दिया इसलिए वह प्रचार पाने के लिए ऐसा बयान दे रही हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें