31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किये रिज्यूम, जानिये क्यों…?

मुंबई : आप सोच भी नहीं सकते कि बाॅलीवुड के जिस सुपर स्टार अमिताभ बच्चन को दुनिया सदी का महानायक मानता है, तो उन्हें माइक्रो ब्लाॅगिंग साइट्स ट्विटर पर अपना रिज्यूम ट्वीट करने की जरूरत क्यों आन पड़ी? जी हां, आप बिलकुल सही सोच रहे हैं. सदी के महानायक आैर बिग-बी या फिर यंग्री यंग […]

मुंबई : आप सोच भी नहीं सकते कि बाॅलीवुड के जिस सुपर स्टार अमिताभ बच्चन को दुनिया सदी का महानायक मानता है, तो उन्हें माइक्रो ब्लाॅगिंग साइट्स ट्विटर पर अपना रिज्यूम ट्वीट करने की जरूरत क्यों आन पड़ी? जी हां, आप बिलकुल सही सोच रहे हैं. सदी के महानायक आैर बिग-बी या फिर यंग्री यंग मैन आैर अपने हास्य व्यवहार के लिए जाने वाले बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन ने दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ के साथ मुख्य भूमिका निभाने के लिए अपना ‘रिज्यूम’ सोशल नेटवर्किंग साइट पर साझा किया है.

सदी के महानायक द्वारा सोशल साइट्स पर रिज्यूम पोस्ट करने के पीछे इन दोनों अभिनेत्रियों का कद अधिक होना है, जिससे फिल्मकारों को अन्य अभिनेताओं के साथ उन्हें लेने में मुश्किलात का सामना करना पड़ता है. 75 वर्षीय अभिनेता ने टि्वटर पर एक खबर की कटिंग के साथ अपना रिज्यूम साझा किया है. इस खबर में बताया गया है कि फिल्मकारों को दीपिका और कैटरीना को शाहिद और आमिर के साथ काम कराने में दिक्कत का सामना करना पड़ा था.

इसे भी पढ़ेंः अमिताभ बच्चन के बॉलीवुड में पूरे हुए 49 साल, लिखी यह कविता, पढ़ें-सुनें

इस रिज्यूम में बच्चन ने अपना जन्मस्थान, भाषाओं की जानकारी, उम्र, कैरियर आदि के बारे में जानकारी दी है. अभिनेता ने दीपिका के साथ ‘पीकू’ में काम किया है, जबकि वर्ष 2003 में आई ‘बूम’ फिल्म में उन्होंने कैटरीना के साथ काम किया था. इसके अलावा, वह आगामी ‘ठग्स ऑफ हिन्दुस्तां’ में कैटरीना के साथ पर्दे पर नजर आयेंगे. इस फिल्म में आमिर खान भी हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें