28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रियंका चोपड़ा ने नीरव मोदी पर कोई केस नहीं किया : प्रवक्ता

मुंबई : पंजाब नेशनल बैंक (PNB) से हजारों करोड़ रुपये के धोखाधड़ी मामले में हीरा व्यापारी नीरव मोदी के खिलाफ बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका द्वारा कानूनी नोटिस भेजे जाने के मामले में नया मोड़ आया है. बॉलीवुड अभिनेत्री के प्रवक्ता से इस खबर से साफ इनकार कर दिया है. प्रवक्ता ने कहा, प्रियंका चोपड़ा ने नीरव […]

मुंबई : पंजाब नेशनल बैंक (PNB) से हजारों करोड़ रुपये के धोखाधड़ी मामले में हीरा व्यापारी नीरव मोदी के खिलाफ बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका द्वारा कानूनी नोटिस भेजे जाने के मामले में नया मोड़ आया है. बॉलीवुड अभिनेत्री के प्रवक्ता से इस खबर से साफ इनकार कर दिया है.

प्रवक्ता ने कहा, प्रियंका चोपड़ा ने नीरव मोदी पर कोई केस नहीं किया है. बल्कि वह कॉन्ट्रैक्ट कैंसल करने के लिए कानूनी सलाह ले रही हैं. इससे पहले खबर आयी थी कि देश के सबसे बड़े बैंकिग घोटाले में शामिल हीरा व्यापारी नीरव मोदी के खिलाफ बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने कानूनी नोटिस भेजा है.

टाइम्स नाउ की एक रिपोर्ट के अनुसार खबर चली थी कि प्रियंका चोपड़ा ने नीरव मोदी से सभी करार तोड़ते हुए अब इस मामले में उन्हें कानूनी नोटिस भेजा है. हॉलीवुड स्‍टार्स केट विंस्लेट तथा डकोटा जॉन्सन से लेकर टराजी पी हेन्सन तकनीरव के ब्रैंड के हीरे पहनकर रेड कार्पेट पर जलवा बिखेर चुकी हैं. नीरव मोदी ने 2010 में अपने नाम से डायमंड कंपनी बनाई थी.

इसे भी पढ़ें…

प्रियंका चोपड़ा के पास अभी शादी के लिए समय नहीं

बता दें कि देश में सार्वजनिक क्षेत्र के दूसरे सबसे बड़े पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) में 1.77 बिलियन डॉलर (करीब 11,500 करोड़) के फ्रॉड का मामला सामने आया है. यह घोटाला बैंक की मुंबई स्थित एक ब्रान्च में हुआ है. पीएनबी की ओर से जारी एक स्टेटमेंट में इसकी जानकारी दी गई है. बैंक ने बताया है कि मुंबई की एक ब्रांच में 1.77 अरब डॉलर की धोखाधड़ी हुई है. इस मामले में मामले में नीरव मोदी को आरोपी माना जा रहा है, उनके खिलाफ जांच एजेंसी ईडी ने कार्रवाई तेज कर दी है.

इसे भी पढ़ें…

समुद्र किनारे रिलेक्‍स मूड में दिखीं प्रियंका चोपड़ा, शेयर की तस्‍वीरें…

दूसरी ओर प्रवर्तन निदेशालय की टीम ने नीरव मोदी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए मुंबई के काला घोड़ा स्थित शो रूम और दफ्तर समेत 9 अन्य ठिकानों पर छापेमारी की है. उधर, पंजाब नेशनल बैंक ने ज्वैलरी डिजाइनर नीरव मोदी के धोखाधड़ी मामले से जुड़े 10 अफसरों को सस्पेंड कर दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें