34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कैसा है ये ”इत्‍तेफाक”? दो हत्याएं और एक सच… सोनाक्षी और सिद्धार्थ, तसवीरें

मुंबई: यश चोपडा की 70 के दशक की सस्पेंस थ्रिलर ‘इत्तेफाक’ की इसी नाम से बनी रीमेक इसी तीन नवंबर को रिलीज होने वाली है. फिल्म के निर्माता करण जौहर ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के लुक के साथ ट्वीट किया है, उस पर ऐसे अपराध का आरोप लगा, जो उसने नहीं किया था कहानी में उसके […]

मुंबई: यश चोपडा की 70 के दशक की सस्पेंस थ्रिलर ‘इत्तेफाक’ की इसी नाम से बनी रीमेक इसी तीन नवंबर को रिलीज होने वाली है. फिल्म के निर्माता करण जौहर ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के लुक के साथ ट्वीट किया है, उस पर ऐसे अपराध का आरोप लगा, जो उसने नहीं किया था कहानी में उसके पक्ष का इंतजार करें. इत्तेफाक तीन नवंबर को.’ जौहर ने इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और सोनाक्षी सिन्हा को टैग किया है.

https://twitter.com/karanjohar/status/915437414113361920?ref_src=twsrc%5Etfw

अक्षय खन्ना के पोस्टर के साथ करण ने ट्वीट किया है, उसे किसी पर यकीन नहीं है और सभी पर संदेह है. उसकी अपेक्षा सिर्फ सच जानना है. फिल्म के पोस्ट के साथ सोनाक्षी ने ट्वीट किया है, मैं पीडिता हूं जिस पर अपराधी होने का आरोप है’ क्या आप मेरी कहानी नहीं सुनना चाहते?

https://twitter.com/karanjohar/status/915434085757083648?ref_src=twsrc%5Etfw

करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोड्क्शंस ने ट्वीट किया है, दो हत्याएं और एक सच इइत्तेफाक तीन नवंबर. अभय चोपडा के निर्देशन में बनी इत्तेफाक (2017) का निर्माण करण जौहर, गौरी खान और अभय चोपडा ने संयुक्त रुप से किया है. अभय की यह फिल्म यश चोपडा की 1969 की सुपर हिट फिल्म इत्तेफाक का रीमेक है.

https://twitter.com/karanjohar/status/915442095933894656?ref_src=twsrc%5Etfw

फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा, अक्षय खन्ना और सोनाक्षी सिन्हा मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म इसी तीन नवंबर को रिलीज होनी है. बता दें कि पुरानी ‘इत्तेफाक’ में दिवंगत राजेश खन्ना और नंदा शीर्ष भूमिकाओं में थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें