''टॉयलेट एक प्रेम कथा'' का नया गाना रिलीज: अक्षय को लगता है इश्‍क़ से बड़ा नहीं कोई ''बखेड़ा''...

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की आगामी फिल्‍म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' को लेकर शुरुआत से ही फैंस में खासा उत्‍साह है. फिल्‍म के नाम ने भी दर्शकों का ध्यान खींचा है. बुधवार को फिल्‍म को दूसरा गाना 'बखेड़ा' रिलीज कर दिया गया जो रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया. इस गाने में अक्षय का देसी अंदाज में शादी के लिए उनकी जिद नजर आ रही है. साथ ही गाने में अक्षय और भूमि की लवस्‍टोरी की भी झलक दिख रही है. इस गाने में अक्षय कहते नजर आ रहे हैं कि 'ईश्‍क से बड़ा न कोई बखेड़ा.' इस फिल्‍म को लेकर अक्षय भी खासा उत्‍साहित हैं और इस फिल्‍म से जुड़े अपडेट्स फैंस से शेयर कर रहे हैं.

गाने की शुरुआत में अक्षय कुमार भैंस के साथ फेरे लगाते नजर आ रहे हैं ताकि उनका मांगलिक दोष उतर सके. वे भगवान से विनती करते नजर आ रहे हैं कि जल्‍दी से जल्‍दी उनकी शादी हो जाये. यह एक रोमांटिक गाना है जिसमें भूमि और अक्षय एकदूसरे से प्‍यार का इजहार कर रहे हैं. दोनों की कैमेस्‍ट्री शानदार लग रही है. इस गाने को सुखविंदर सिंह और सुनिधि चौहान ने अपनी आवाज दी है और गरिमा वहल और सिद्धार्थ सिंह ने लिखा है. भूमि की यह दूसरी फिल्‍म है, इससे पहले वे आयुष्‍मान खुराना के साथ फिल्‍म 'दम लगा के हईशा' में दिख चुकी हैं.

कुछ दिनों पहले फिल्‍म का पहला गाना 'हंस मत पगली' रिलीज हुआ था जो काफी हिट हुआ था. इस गाने को सोनू निगम और श्रेया घोषाल ने गाया था. इस गाने को विक्‍की प्रसाद ने कंपोज किया था. स्वच्छ भारत का संदेश देती अक्षय की फिल्‍म के ट्रेलर की तारीफ खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी कर चुके हैं. इस फिल्‍म के ट्रेलर ने रिलीज होते ही धमाका मचा दिया था. फिल्‍म शुरुआत से चर्चा में रही, पहले अपने टाइटल को लेकर, फिर पोस्‍टर को लेकर और अब ट्रेलर को लेकर. फिल्‍म के ट्रेलर को देखकर साफ है कि यह लोगों को शौचालय के प्रति जागरूक करेगी.


अक्षय सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहते हैं. साथ ही समय-समय पर जागरूकता फैलाने वाले मैसेज शेयर करते रहते हैं. फिल्‍म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ लोगों को शौचालय के प्रति जागरूक करेगी. पिछले दिनों जारी हुए फिल्‍म के पोस्‍टर में लिखा था 'नो टॉयलेट, नो ब्राइड' मतलब 'शौचालय नहीं तो दुल्‍हन नहीं'. ट्रेलर में अक्षय और भूमि शानदार लग रहे हैं. ट्रेलर की शुरूआत नाटकीय ढंग से होती है और फिर अक्षय, भूमि को अपनी दुल्‍हन बनाकर अपने घर लाता है. लेकिन ससुराल में टॉयलेट न होने की वजह से भूमि इसका विरोध करती है और मायके लौट जाती है. ऐसे में अक्षय कुमार का किरदार टॉयलेट बनवा कर पत्नी को घर वापस लाने का निश्चय करता है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें