26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अब पर्दे पर पीएम नरेंद्र मोदी का किरदार निभा सकते हैं अक्षय कुमार!

बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ के प्रमोशन को लेकर बिजी हैं. फिल्‍म शुरुआत से ही चर्चा बटोर रही है. फिल्‍म के पोस्‍टर और ट्रेलर रिलीज हो चुके है जिसे दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं. फिल्‍म में अक्षय के अलावा भूमि पेडनेकर मुख्‍य भूमिका में हैं. हाल […]

बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ के प्रमोशन को लेकर बिजी हैं. फिल्‍म शुरुआत से ही चर्चा बटोर रही है. फिल्‍म के पोस्‍टर और ट्रेलर रिलीज हो चुके है जिसे दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं. फिल्‍म में अक्षय के अलावा भूमि पेडनेकर मुख्‍य भूमिका में हैं. हाल ही में इस फिल्‍म को लेकर उन्‍होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी. वहीं अब खबरें आ रही है कि अक्षय कुमार पीएम मोदी की भूमिका निभाते बड़े पर्दे पर नजर आ सकते हैं. बताया जा रहा है कि जल्‍द ही पीएम मोदी पर फिल्‍म बनने वाली है.

बता दें कि पिछले कुछ समय से मोदी के किरदार के लिए परेश रावल, अनुपम खेर और विक्‍टर बैनर्जी जैसे नामों पर अटकलें लगाई जा रही थीं. वहीं दिग्गज अभिनेता व बीजेपी नेता शत्रुघ्न सिन्हा का कहना है कि अक्षय इंडिया के मिस्टर क्लीन हैं. ऐसे में अक्षय प्रधानमंत्री मोदी के रोल के लिए बिल्कुल फिट हैं. वहीं सेंसर बोर्ड प्रमुख पहलाज निहलानी का भी मानना है कि अक्षय से बेहतर ये रोल कोई और नहीं कर सकता है. अक्षय की आनेवाली फिल्‍में ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ और ‘पैडमैन’ सामाजिक मुद्दों से जुड़ी फिल्‍में है.

अक्षय सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहते हैं. साथ ही समय-समय पर जागरूकता फैलाने वाले मैसेज शेयर करते रहते हैं. फिल्‍म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ लोगों को शौचालय के प्रति जागरूक करेगी. पिछले दिनों जारी हुए फिल्‍म के पोस्‍टर में लिखा था ‘नो टॉयलेट, नो ब्राइड’ मतलब ‘शौचालय नहीं तो दुल्‍हन नहीं’. ट्रेलर में अक्षय और भूमि शानदार लग रहे हैं. ट्रेलर की शुरूआत नाटकीय ढंग से होती है और फिर अक्षय, भूमि को अपनी दुल्‍हन बनाकर अपने घर लाता है. लेकिन ससुराल में टॉयलेट न होने की वजह से भूमि इसका विरोध करती है और मायके लौट जाती है. ऐसे में अक्षय कुमार का किरदार टॉयलेट बनवा कर पत्नी को घर वापस लाने का निश्चय करता है.

ट्रेलर में हमारे समाज की सोच और महिलाओं के प्रति उसके रवैये को दर्शाया गया है. फिल्‍म का निर्देशन नारायण सिंह ने की है. बता दें पहले यह फिल्‍म 2 जून को रिलीज होनेवाली थी, लेकिन अब यह फिल्‍म 11 अगस्‍त को रिलीज होनेवाली है. फिल्‍म को नारायण सिंह ने डायरेक्ट किया है. फिल्‍म में अनुपम खेर भी हैं. अनुपम खेर और अक्षय इससे पहले फिल्‍म ‘बेबी’ और ‘स्‍पेशल 26’ में काम कर चुके हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें